Bhojpuri : गणपति बप्पा के दर्शन करने लाल बागचा राजा पंडाल पहुंची एक्ट्रेस पूनम दुबे, तस्वीरें आई सामने

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत तक के बड़े सितारे मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा पंडाल गणपति बप्पा के दर्शन करने भी जाते हैं. वहीं अब एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) भी अपने परिवारों वालों के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंची.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri : गणपति बप्पा के दर्शन करने लाल बागचा राजा पंडाल पहुंची एक्ट्रेस पूनम दुबे, तस्वीरें आई सामने

Bhojpuri Actress: सुपरहॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने भोजपुरी जगत में अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई है. पूनम दुबे की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. वहीं पूनम अपने फैंस से सोशल मीडिया हैंडल के जरिये भी जुड़ी रहती हैं. पूनम (Poonam Dubey) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस (Poonam Dubey) अपने परिवार के साथ मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा पंडाल गणपति बप्पा के दर्शन के पहुंची. जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

बप्पा के दर्शन करने पहुंची :

दरअसल, गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत तक के बड़े सितारे मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा पंडाल गणपति बप्पा के दर्शन करने भी जाते हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी अपनी पति के साथ बप्पा के दर्शन करने लालबागचा राजा के पंडाल पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) भी अपने परिवारों वालों के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंची. पूनम ने भगवान गणपति के दर्शन करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

पूनम (Poonam Dubey) ने तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इससे अच्छा सौभाग्य क्या होगा…साक्षात् बप्पा के चरणो में…गणपति बप्पा मोर्या…मंगल मूर्ति मोर्या’. पूनम के फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘नाइस’, दूसरे ने लिखा, ‘जय श्री गणेशजी’, तीसरे ने लिखा, ‘जय हो विजय हो’. ऐसे ही तमाम यूसर्स अपने कमेंट लिखा रहे हैं.

इस लुक में आई नजर :

तस्वीरों में देखा जा सकता है की पूनम दुबे (Poonam Dubey) साधारण लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पीले रंग का सलवार-शूट पहना हुआ है साथ ही उन्होंने पिले रंग का दुपट्टा भी लिया है. इस लुक में पूनम काफी खूबसूरत लग रही हैं. काम की बात करें तो पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने भोजपुरी जगत की ‘पारो’, ‘देहाती बाबू’, ‘तोहरे प्यार में पागल बनी’, ‘कल्लू की दुल्हनिया’, ‘प्रेम लगान’, ‘तू निकला छिपा रुस्तम’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. पूनम दुबे को भोजपुरी की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस भी कहा जाता है.

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan: साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, किसी देवी जैसी लग रहीं हैं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply