Bhojpuri Song: सुपरस्टार निरहुआ ने अपने भोजपुरी सॉन्ग ‘नेहिया के फुलवा’ में मधु शर्मा के साथ मिल कर किया धमाल!

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता, गायक और देश की सत्ताधारी सरकार भारतीय जनता पार्टी के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ को आज किसी भी प्रकार के परिचय की आवश्यकता नही है. निरहुआ भोजपुरी के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनके गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो जाते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: सुपरस्टार निरहुआ ने अपने भोजपुरी सॉन्ग ‘नेहिया के फुलवा’ में मधु शर्मा के साथ मिल कर किया धमाल!

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की दुनिया का एक जाना माना चेहरा है. निरहुआ के फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनके गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो जाते हैं. वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मधु शर्मा को भी भोजपुरी फिल्मों की जनता द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. मधु शर्मा के गाने भी रिलीज के साथ तूफान मचा देते हैं.

निरहुआ

निरहुआ ने मचाया तहलका

निरहुआ और मधु शर्मा का एक भोजपुरी गाना ‘नेहिया के फुलवा’ यू ट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों द्वारा लगातार देखा जा रहा है. इस गाने में निरहुआ और मधु शर्मा का अभिनय देखकर आप सभी का पसीना छूट जाएगा. वहीं आपको ये बात बता दें कि, इस गाने के वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा के रोमांस की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यह गाना सुपरहिट फिल्म दूल्हे राजा का है. इस गाने को भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और बॉलीवुड की सुपरस्टार गायिका पलक मुछाल ने आवाज दी है. ऐसे में ये एक ही गाना दर्शकों को डबल मजा दे रहा है.

निरहुआ

मधु शर्मा ने भी किया कमाल

निरहुआ और मधु शर्मा की सुपरहिट फिल्म दुल्हे राजा के इस गाने नेहिया के फुलवा का म्यूजिक मधुकर आनंद द्वारा दिया गया है, और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. फिल्म के गाने को रिलीज करने के बाद से लेकर अब तक दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है.

निरहुआ और मधु शर्मा के इस गाने को के वीडियो को आप भी एंजल म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है इस वीडियो को अभी तक 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 73 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply