फिश स्टाइल गाउन में राय लक्ष्मी का दिखा सेक्सी फिगर, कातिलाना अदाये देख फैंस के छूटे पसीने

राय लक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किया है। । इन तस्वीरों मे राय ग्रिन मेहंदी कलर के फिश स्टाइल गाउन पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैँ। राय लक्ष्मी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक ,बोल्ड आई मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है।

  |     |     |     |   Published 
फिश स्टाइल गाउन में राय लक्ष्मी का दिखा सेक्सी फिगर, कातिलाना अदाये देख फैंस के छूटे पसीने

राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) भोजपुरी  इंडस्ट्री की फेमस और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द लेजेंड’ (The Legend) की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म को अलावा राय लक्ष्मी अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर राय लक्ष्मी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

Raai Laxmi
Raai Laxmi

 

Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi

फिश स्टाइल गाउन

दरअसल, राय लक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किया है। । इन तस्वीरों मे राय ग्रिन मेहंदी कलर के फिश स्टाइल गाउन पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैँ। राय लक्ष्मी ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक ,बोल्ड आई मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है।

Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi

 

Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi

राय लक्ष्मीका बोल्ड अंदाज

इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने लॉन्ग इयररिंग्स कैरा किया हैं। जो एक्ट्रेस के लुक को और भी स्टाइलिश टच दे रहा हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा हैं और वह कातिलाना अदाओं के साथ कैमरे के सामने पोज भी दे रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ देखने लायक हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक कर रहैं है और कमेंटस में एक्ट्रेस की तारीफो के पूल बांध रहे हैं।

Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi
Raai Laxmi

 

फिल्म द लेजेंड में राय लक्ष्मी

वर्कफ्रंट की बात करें तो राय लक्ष्मी अपनी आने वाली फिल्म ‘द लेजेंड’ (The Legend) में लेजेंड सरवानन (Legend Saravanan) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं. इसकी रिलीज से पहले ही फिल्म को सोशल यूजर्स फ्लॉप बता रहे हैं अब देखना ये है की मूवी बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.  यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहीं है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply