Bhojpuri Song: समर सिंह का नया गाना याद दिला देगा शिव तांडव, “शिव जोगिया बसे ले काशी” में हुआ रिलीज

समर सिंह ने महादव को समर्पित एक नया म्यूजिक वीडियो ‘शिव जोगिया बसे ले काशी में’ (Shiv Jogiya Base Le Kashi Mein) को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया हैं. गाने की शुरुआत में पहले आपको शिव तांडव ही सुनाई देगा. गाने का निर्माण भी उसी के तर्ज पर किया गया है. गाने में समर सिंह जोगिया के किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह बेहद जबरदस्त लग रहे हैं

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: समर सिंह का नया गाना याद दिला देगा शिव तांडव, “शिव जोगिया बसे ले काशी” में हुआ रिलीज

समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकीके लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी  अंदाज बेहद पसंद हैं. इस वजह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फिल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं.  वहीं सावन  के महीने में जहां पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री भोले बाबा की भक्ती में खोई ही हैं. वहा समर सिंह कैसे पिछें रह सकते हैं.

Samar Singh
Samar Singh

समर सिंह का नया गाना

दरअसल , समर सिंह ने महादव को समर्पित एक नया म्यूजिक वीडियो ‘शिव जोगिया बसे ले काशी में’ (Shiv Jogiya Base Le Kashi Mein) को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया हैं. गाने की शुरुआत में पहले आपको शिव तांडव ही सुनाई देगा. गाने का निर्माण भी उसी के तर्ज पर किया गया है. गाने में समर सिंह जोगिया के किरदार निभाते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह बेहद जबरदस्त लग रहे हैं, साथ ही शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. गाने में समर सिंह के साथ एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) भी हैं, जो चोला धारण करके महादेव की पूजा-अर्चना में मगन नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. सिंगर समर की आवाज ने तो इस गाने में जान ही डाल दी है. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. वीडियो को करीब दो लाख व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े आठ हजार से ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.

डीके दीवाना ने लिखे लिरिक्स

बता दें इस गाना के लिरिक्स डीके दीवाना ने लिखे हैं जो लोगों का दिल छू रहें हैं. ये सीधे दिल में दस्तक दे रहे हैं और शिव की भक्ति में खो जाने पर मजबूर कर रहे हैं. म्यूजिक शुभम राज (SBR) ने दिया है, जो कि बेहद जबरदस्त है. वीडियो का निर्देशन और कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा ने किया है. प्रोडक्शन हेड जुबैर शाह हैं. वहीं, असिस्टेंट कोरियोग्राफर जैक्सन मोनू हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply