Amrapali-Nirahua: जब आम्रपाली दुबे ने कहा था उन्हें चाहिए निरहुआ जैसा पार्टनर, रिश्ते को लेकर सामने आई सच्चाई

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं.

  |     |     |     |   Published 
Amrapali-Nirahua: जब आम्रपाली दुबे ने कहा था उन्हें चाहिए निरहुआ जैसा पार्टनर, रिश्ते को लेकर सामने आई सच्चाई

Amrapali Dubey and Nirahua: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं. एक समय पर आम्रपाली का नाम निरहुआ के साथ ही जोड़ा जाने लगा. जी हां…पिछले कई सालों से दोनों का नाम खूब जोड़ा जाता है. इन दोनों के रिश्ते को लेकर कहा जाता है कि दोनों प्यार में हैं और यही वजह है कि आम्रपाली शादी नहीं कर रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें निरहुआ (Nirahua) जैसा ही लाइफ पार्टनर चाहिए. सोशल मीडिया पर इन दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें की जाती हैं. वहीं दूसरी तरफ आम्रपाली इस रिश्ते को दोस्ती का नाम देती हैं.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

साल 2014 में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में शुरुआत की. उनकी पहली फिल्म बड़े स्टार निरहुआ के साथ ऑफर हुई थी. फिल्म का नाम था ‘निरुआ रिक्शावाला’. भोजपुरी सिनेमा में ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और इन दोनों की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली. इसके बाद तो हर कोई इन्हीं को साथ लेकर फिल्म बनाने लगा. धीरे-धीरे ये हर जगह साथ नजर आने लगे और कुछ ही सालों में इंडस्ट्री में इनके अफेयर को लेकर चर्चा होने लगी.

Aamrapali Dubey And Nirahua
Aamrapali Dubey And Nirahua

यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

आम्रपाली दुबे को अब हर कार्यक्रम में निरहुआ के साथ ही देखा जाता है. आम्रपाली अक्सर दिनेश लाल यादव की तारीफ करते नहीं थकती हैं. ऐसे में इन दोनों के रिश्ते की खबरों को और भी जोर मिलता रहता है. वहीं स्क्रीन पर इनक केमिस्ट्री भी जबरदस्त और लाजवाब होती है. बता दें कि जहां आम्रपाली दुबे ने अभी तक शादी नहीं की है तो दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ शादीशुदा हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply