पवन सिंह, खेसारी तो क्या निरहुआ और रवि किशन पर भी भारी पड़ा ये भोजपुरी स्टार, बना इंस्टाग्राम का किंग

भोजपुरी सिनेमा में इंस्टाग्राम पर सितारों के फॉलोवर्स की बात की जाए तो एक नए सितारे ने पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल (Khesari Lal) के साथ-साथ निरहुआ (Nirahua) और रवि किशन (Ravi Kishan) को भी पीछे छोड़ दिया है.

  |     |     |     |   Published 
पवन सिंह, खेसारी तो क्या निरहुआ और रवि किशन पर भी भारी पड़ा ये भोजपुरी स्टार, बना इंस्टाग्राम का किंग

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) काफी तेजी आगे बढ़ रहा है. भोजपुरी फिल्मों का दायरा धीरे-धीरे ही सही लेकिन बढ़ता ही जा रहा है. इसी के साथ ही भोजपुरी फिल्मी सितारों की लोकप्रियता भी बॉलीवुड सितारों के मुकाबले तेजी से बढ़ रही है. अब भोजपुरी सिनेमा में इंस्टाग्राम पर सितारों के फॉलोवर्स की बात की जाए तो एक नए सितारे ने पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल (Khesari Lal) के साथ-साथ निरहुआ (Nirahua) और रवि किशन (Ravi Kishan) को भी पीछे छोड़ दिया है.

भोजपुरी सितारों में अब इंस्टाग्राम किंग सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) बन गए हैं. चिंटू को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. उन्हें लोगों द्वारा सबसे अधिक फालो किया जाता है. इंटरनेट मीडिया के इस प्लेटफार्म पर चिंटू की लोकप्रियता पवन सिंह और खेसारीलाल यादव से भी आगे निकल गई है. यानी अब चिंटू ने इंस्टाग्राम पर पवन और खेसारी को पछाड़ कर पहले स्थान पर जगह बना ली है.

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: ‘झलक दिखला जा 10’ में होगी इन 12 कंटेस्टेंट्स की टक्कर, देखें फाइनल लिस्ट

प्रदीप पांडेय चिंटू के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन यानि 26 लाख फॉलोवर्स हैं. जो भोजपुरी इंडस्ट्री के किसी भी स्टार के फालोवर्स से ज्यादा है. प्रदीप पांडेय की फ़िल्में बैक टू बैक हिट हो रही हैं. विवाह 2, ससुरा बड़ा सतावेला, मुझे कुछ कहना है जैसी फिल्मों ने अच्छा व्यवसाय किया है. चिंटू, फिलहाल निर्माता अभय सिन्हा की चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

वहीं अगर दूसरे नंबर की बात की जाए तो खेसारीलाल यादव आते हैं. खेसारी लाल को 23 लाख लोग फालो करते हैं, जबकि पवन सिंह के फालोवर्स की संख्या 21 लाख है और वे तीसरे नंबर पर हैं.

यह भी पढ़ें:  10 साल पहले रणबीर कपूर ने अपनी इस बात से किया था हिन्दुओं को हर्ट, अब चुकानी पड़ रही है भारी कीमत

इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की बात की जाए तो चौथे नंबर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम आता हैं. निरहुआ को इंस्टाग्राम पर 15 लाख लोग फालो करते हैं. वहीं, रवि किशन पांचवें नंबर पर हैं और उनके 12 लाख फालोवर्स है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला , यूजर्स बोले- ‘आज ऋषभ पंत नहीं खेल रहा’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply