नवरात्रि में भोजपुरी स्टार रवि यादव ने की नई फिल्म की शूटिंग, फिल्म ‘जय देव’ के लिए लखनऊ पहुंचे अभिनेता

फिल्म जय देव में चंबल बॉय रवि यादव (Ravi Yadav) मुख्य भूमिका में हैं. रवि ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई है.

  |     |     |     |   Published 
नवरात्रि में भोजपुरी स्टार रवि यादव ने की नई फिल्म की शूटिंग, फिल्म ‘जय देव’ के लिए लखनऊ पहुंचे अभिनेता

हिंदी फिल्म सोले में ‘जय वीरू’ की जोड़ी खूब फेमस हुई थी, जिसकी आज भी मिशाल दी जाती हैं. लेकिन अब भोजपुरी में फिल्म बन रही है ‘जय देव’ (Jai Dev), जिसकी शूटिंग शारदीय नवरात्रि के पावन असर पर आज शुभ मुहूर्त के साथ शुरू हुआ. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है और इस फिल्म में चंबल बॉय रवि यादव (Ravi Yadav) मुख्य भूमिका में हैं. रवि ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई है.

‘जय देव’ फिल्म के निर्माता डी के तिवारी हैं. डी के तिवारी कई भोजपुरी सितारे जैसे अक्षरा सिंह (Akshara Singh), पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल (Khesari Lal) जैसे सितारों संग भी काम कर चुके हैं. इसके निर्देशक और लेखक हेमराज वर्मा कर रहे हैं. रवि यादव की ये फिल्म सामाजिक मानदंडों को ध्यान में रख कर बनाई जा रही है. फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल होगी, लेकिन अश्लीलता से परे होगी, जिसका दावा फिल्म के निर्माता – निर्देशक ने फिल्म की मुहूर्त के दौरान किया है.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

डी के तिवारी ने फिल्म को लेकर कहा कि ये एक अलग तरह की फिल्म है, जिसे यूथ ज्यादा पसंद करने वाले हैं. फिल्म की कहानी लाजवाब है. वहीं गाने एक से बढ़कर एक होंगे. फिल्म ‘जय देव’ के निर्माण के लिए अच्छी खासी बजट रखी गई है, जिससे जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो तो दर्शक खुद को फिल्म के साथ जोड़ पाए. वहीं, फिल्म के हीरो रवि यादव का भी कहना है कि यह फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए जब यह रिलीज होगी. हम एक शानदार प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. यह सबको पसंद आने वाला है और सब इसे एंजॉय भी करेंगे.

jai dev

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें ! 

फिल्म निर्माता डी के तिवारी ने आगे कहा कि फिल्म ‘जय देव’ का निर्माण कान्हा पिक्चर्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है. इसके लिरिक्स अनुपम पांडे , म्यूजिक डायरेक्टर विनय विनायक है. फिल्म में रवि यादव और देव सिंह मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस ऋतु सिंह (Ritu Singh) नजर आएंगी.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply