Akshara Singh: नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर चढ़ा भक्ति का रंग, नए अवतार में आईं नजर

अक्षरा सिंह (Skshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सभी देशवासियों और अपने चाहने वालों को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दे रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh: नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर चढ़ा भक्ति का रंग, नए अवतार में आईं नजर

Akshara Singh Video: आज से पूरे देश में शारदीय नवरात्रि की धूम देखने को मिलेगी. आम लोगों से लेकर फ़िल्मी सितारे मां की भक्ति में रंग गए हैं. टीवी सेलेब्स से लेकर फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में नवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी हैं. अक्षरा ने अपने अलग ही अंदाज में फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सभी देशवासियों और अपने चाहने वालों को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह हाथ जोड़कर अपने फैंस को बधाई देते हुए कहती हैं नवरात्रि की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं, माता रानी आपके जीवन में खुशियां लाएं…जय माता दी. वहीं अक्षरा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है “जय माता दी.”

यह भी पढ़े: Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

akshara singh

अक्षरा सिंह वीडियो:

वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लाल रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगाई हुई है और साथ में सिंदूर को पूरे माथे पर लगाया है. अक्षरा भारी गहने पहने हुए हैं. उनका ये लुक बंगाली टच दे रहा है.

यह भी पढ़े: Dev Anand Birth Anniversary: देव आनंद ने अपनी जान पर खेलकर सुरैया को डूबने से बचाया, फिर शुरू हुई प्रेम कहानी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने नवरात्रि के मौके पर दर्शकों के बीच माता रानी के देवी गीत रिलीज किए हैं. जो काफी हिट हो रहे हैं. अक्षरा का देवी गीत ‘चला माई के चुनरी चढ़ावे’ और ‘छम छम बाजे पैजनिया’ यू ट्यूब पर काफी पसंद किये जा रहे हैं. इन गानों पर लाखों तक व्यूज आ गए हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह MMS विवाद को लेकर विवादों में नजर आईं. वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है.

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply