Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) को उसका नया विनर मिल गया है. इस बार ट्रॉफी धाकड़ कंटेस्टेंट तुषार कालिया के हाथों लगी.

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-12 के विनर, एक कार और जीता इतना कैश
Khatron Ke Khiladi 12 Winner Tushar kalia

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) को उसका नया विनर मिल गया है. इस बार ट्रॉफी धाकड़ कंटेस्टेंट तुषार कालिया के हाथों लगी. तुषार ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. सीजन -12 के फाइनल में तुषार कालिया (Tushar Kalia) का मुकाबला रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, फैसल शेख और मोहित मलिक से था. इन सभी को पछाड़ते हुए तुषार ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी हासिल की.

तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपए की प्राइज मनी और एक चमचमाती Maruti Suzuki Swift भी जीती है. तुषार शो में हमेशा शांत ही रहते थे. वो सभी टास्क को स्पीड से करते थे.तुषार जिस तरह से टास्क करते उसे देखकर लगता था कि उनमें शो जीतने का एक अलग-सा जुनून हैं. तुषार कालिया अपनी जीत से खुश हैं.

यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़े: DID Super Mom Winner : हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा बनी विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपए

tushar kalia
Tushar Kalia

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ जीतने के बाद तुषार कालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रॉफी को किस करते हुए एक फोटो पोस्ट की है. अब ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं वहीं तुषार भी सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. बता दें कि तुषार कालिया फिल्म इंडस्ट्री के शानदार कोरियोग्राफर हैं. तुषार डांस दीवाने के जज भी रह चुके हैं. इस साल मई में उन्होंने अपनी लेडी लव त्रिवेणी बर्मन से सगाई की थी. सगाई के वक्त भी तुषार काफी चर्चा में आये थे.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply