Khatron Ke Khiladi 12: ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फिनाले में रैंप वॉक कर रहे रणवीर सिंह की उतरी पैंट, देखिए Video

खतरों के खिलाड़ी का विजेता जल्द ही मिलने वाला है. वहीं हाल ही में शो के फिनाले के वीडियो सामने आए हैं जिसमें रणवीर सिंह मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 12: ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फिनाले में रैंप वॉक कर रहे रणवीर सिंह की उतरी पैंट, देखिए Video

Khatron Ke Khiladi Season 12: ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ का जल्द ही फिनाले होने वाला है. हर किसी को इंतजार है तो ये जानने का आखिर इस बार खतरों का विनर कौन बना है. वहीं शो के फिनाले से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो है जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह के. दरअसल रोहित शेट्टी के इस शो के फिनाले में रणवीर सिंह आने वाले हैं और खूब धमाल भी मचाएंगे. कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से खतरों के खिलाड़ी 12 के वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें शो की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और एक्टर रणवीर सिंह फैशन के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

खतरों के खिलाड़ी का ये वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. इस पर फैंस लगातार कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं और रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना दिलैक कार्टन से बनी ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करती हैं. वहीं उन्होंने अपना स्कार्फ रणवीर सिंह को दिया हुआ है, जिसे पहनकर रणवीर मस्ती भरे अंदाज में वॉक कर रहे हैं. लेकिन उनकी ड्रेस देखने के बाद रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और बोले, “ये फैशन हैं या घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकला है.” रणवीर सिंह का ये फनी अंदाज लोगों को खूब भा रहा है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

रुबीना दिलैक और रणवीर सिंह यहीं नहीं रुके एक क्लिप में तो रणवीर सिंह पजामा पहने, अजीबों-गरीब टोपी लगाए और पत्ते बांधकर भी रैंप वॉक करते दिखाई दिए. लेकिन इसी बीच रणवीर कपूर का पजामा नीचे गिर जाता है. ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

कौन बनेगा खतरों के खिलाड़ी का विजेता?

ऐसी खबरें आ रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी का विनर कोई और नहीं बल्कि तुषार कालिया बने हैं. दरअसल हाल ही में उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वह उस कार की चाबी के साथ नजर आए थे जो विजेता को मिलने वाली थी. जिसके बाद से ये कयास लगाए जाने लगे कि इस बार तुषार बन चुके हैं खतरों के खिलाड़ी के विजेता.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply