Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सेहजपाल के बाद रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुई ये हसीना, नही किया था स्टंट पूरा!!

खतरों के खिलाड़ी 12 देश के सबसे बड़े एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो में से है. इसके होस्ट बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी हैं. इस हफ्ते शो में एक और खिलाड़ी का सफर खत्म हो गया है, जानिए नाम...

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सेहजपाल के बाद रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुई ये हसीना, नही किया था स्टंट पूरा!!

बढ़ते समय के साथ कलर्स चैनल के एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के इस सीजन का अंत भी नजदीक आ रहा है. यह खतरों के खिलाड़ी का 12वा सीजन है, और हर बार की तरह इस बार भी इस शो में आए सभी खिलाड़ियों को और भी मुश्किल और खतरनाक स्टंट्स का सामना करना पड़ रहा है. इस शो (Khatron Ke Khiladi) के होस्ट मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी हैं और यह शो सभी दर्शकों के सबसे ज्यादा पसंदीदा शोज़ में से एक है. इस शो (Khatron Ke Khiladi) में हर हफ्ते एक खिलाड़ी को स्टंट्स पूरा न कर पाने या फिर काम अंको की वजह से घर वापस जाना पड़ता है, और इस हफ्ते जिस हसीना की घर वापसी हुई है, उनका नाम है चेतना पांडे.

खतरों के खिलाड़ी

चेतना पांडे हुई शो से बाहर

चेतना पांडे शो से एलिमिनेट होने वाली 5वी खिलाड़ी हैं. खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) 12 में इससे पहले भी एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी और प्रतीक सेहजपाल जैसे खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं. खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) एक स्टंट बेस्ड शो जहां पर देश के कुछ जाने माने चेहरे खिलाड़ियों के रूप में भाग लेते हैं और एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट्स का सामना करते हैं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी इस शो को लगातार 7 सीज़न से होस्ट कर रहे हैं, और इस बार इस शो की शूटिंग केप टाउन में हो रही है.

खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में आया ट्विस्ट

रविवार को आए एपिसोड में यह देखा जा रहा है कि एलिमिनेशन स्टंट के दौरान रेड टीम के कप्तान मोहित मालिक ने रुबीना दिलैक को स्टंट के लिए चूज़ किया है, और वहीं दूसरी ओर ब्लैक टीम के कप्तान तुषार कालिया ने चेतना पांडे को अपनी टीम से वह स्टंट पूरा करने के लिए आगे किया. यह एक अंडरवॉटर स्टंट था और इसमें दोनो खिलाड़ियों को पानी के नीचे घूमते हुए एक पीपे के अंदर लगे हुए झंडो को निकालना था और और झंडे निकलते समय वह पीपा घूमता रहेगा. हालाकि चेतना इस स्टंट को पूरा नही कर पाई और उन्हे घर वापस जाना पड़ा. स्टंट पूरा न कर पाने के बावजूद भी रोहित शेट्टी ने चेतना का हौसला बढ़ाने के लिए उन्हें एक ‘टफ गर्ल’ कहा.

यदि बात करें चेतना पांडे के कैरियर की तो चेतना एक मॉडल और अभिनेत्री हैं और उन्हें शाहरुख खान और वरुण धवन की फिल्म दिलवाले में जेनी के किरदार में देखा गया था. इसके अलावा भी चेतना पांडे टीवी शो एस ऑफ स्पेस 1 की भी प्रतियोगी रह चुकी हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply