MMS लीक होने के बाद अब अक्षरा सिंह का ये हॉट वीडियो हुआ वायरल, पवन सिंह संग कर रही हैं जमकर रोमांस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हाल ही में एक कथित एमएमएस वीडियो लीक हुआ. इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये अक्षरा सिंह का है. वहीं इस वीडियो के लीक होने के बाद अब अक्षरा का एक और बोल्ड वीडियो सामने आया है.

  |     |     |     |   Published 
MMS लीक होने के बाद अब अक्षरा सिंह का ये हॉट वीडियो हुआ वायरल, पवन सिंह संग कर रही हैं जमकर रोमांस

Akshara Singh Video: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हाल ही में एक कथित एमएमएस वीडियो लीक हुआ. इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये अक्षरा सिंह का है. वहीं इस वीडियो के लीक होने के बाद अब अक्षरा का एक और बोल्ड वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भोजपुरी अक्षरा सिंह पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ जमकर रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं.

भोजपुरी दर्शक अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो अक्षरा सिंह और पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ का है. इसके बोल ‘भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से’ ( Bhar Jata Dhodi Me Pasina) हैं. गाने में दोनों सितारे जमकर रोमांस कर रहे हैं. दर्शकों को अक्षरा और पवन सिंह की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का वीडियो:

यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

अक्षरा और पवन सिंह का ‘भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना से’ ( Bhar Jata Dhodi Me Pasina) गाना उनकी सुपरहिट फिल्म ‘पवन राजा’ का ही है. इस गाने को Wave Music यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. ये गाना फैंस के बीच काफी हिट हो रहा है. इसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह के जोश से भरे डांस स्टेप देखने को मिल रहे हैं.

इस गाने में दोनों ने शानदार डांसिंग परफॉर्मेंस दी है. सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ी को देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 65,968,788 बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply