जाने अक्षरा सिंह के वायरल MMS वीडियो में कितनी है सच्चाई? रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘इतनी चीपनेस क्यों है?’

भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही हर खबर की हैडलाइन में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) छा गईं. बहरहाल, हम आपको बताते हैं कि ये वीडियो कितना सही है कितना गलत. द

  |     |     |     |   Published 
जाने अक्षरा सिंह के वायरल MMS वीडियो में कितनी है सच्चाई? रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘इतनी चीपनेस क्यों है?’

Akshara Singh viral MMS video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम शामिल कर लिया है. हालांकि अक्षरा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने एमएमएस (MMS) को लेकर काफी चर्चा में है. अक्षरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. और खबरों की माने तो इस वीडियो में एक्ट्रेस रोती हुई नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो में कितनी सच्चाई :

भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही हर खबर की हैडलाइन में अक्षरा सिंह छा गईं हैं. बहरहाल, हम आपको बताते हैं कि ये वीडियो कितना सही है कितना गलत. दरअसल, यूट्यूब पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एमएमएस (MMS) वीडियो लीक के नाम से झूठी खबरें फैलाई जा रही है. अक्षरा सिंह का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुआ है. बताया जा रहा है, अक्षरा सिंह का सामने आया ये वीडियो करीब दो साल पुराना है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने दो साल पहले भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल उठाए थे. एक्ट्रेस ने कुछ मशहूर लोगों पर टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया था.  यह भी पढ़े: HBD PM Modi: इन बॉलीवुड हस्तियों को नहीं भाए PM मोदी के CAA और NRC जैसे फैसले, ऐसे किया विरोध!


रोते हुए कहा :

आपको बता दें, अक्षरा का रोते हुए वीडियो मोज म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. एक्ट्रेस अक्षरा (Akshara Singh) का रोने वाला ये वीडियो दो साल पुराना है. इस वीडियो में अक्षरा रोते हुए कहती नजर आ रही हैं कि, ‘जो मुझे पसंद करते हैं, वे मुझे पसंद करते रहेंगे. बेशक, मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं. आप नहीं रोक सकते हैं. आप एक जाना-पहचाना नाम हैं, इसलिए अपना काम करें. आप नकली फेस मास्क पहनकर क्यों घूम रहे हैं? असली रहो, नकली मास्क लगाकर घूमो मत’.

आगे अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कहती है कि, ‘पंजाब, ‘साउथ’ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह के सिनेमा हैं. मगर ये गंदगी केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है? यहां इतनी चीपनेस क्यों है? सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं. इसको ब्लॉक करते है उसको ब्लॉक. उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए. कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाये. आखिर ये सब क्यों?’

यह भी पढ़े: शाहरुख खान को हिन्दू धर्म के देवताओं से खास लगाव, ‘महाभारत’ कथा को दिखाना चाहते है बड़े पर्दे पर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply