विजय देवरकोंडा अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ आये नजर, एक्ट्रेस ने कहा- ‘हमारा पटना में मिलना रह गया..

ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मुलाकात एक ऐसे अभिनेता से हुई है, जिस पर उनका क्रश है. हाल ही में उन्हें एक भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ डांस करते भी देखा गया था. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर की हैं.

  |     |     |     |   Published 
विजय देवरकोंडा अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ आये नजर, एक्ट्रेस ने कहा- ‘हमारा पटना में मिलना रह गया..

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अक्सर किसी न किसी मामले को लेकर अक्षरा सुर्खियों में नजर आ जाती हैं. हाल ही में आमिर खान के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को देखा गया था. इतना ही नहीं उन्होंने आमिर खान का इंटरव्यू भी लिया, और कई सारी तस्वीरें आपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं. वहीं अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मुलाकात एक ऐसे अभिनेता से हुई है, जिस पर उनका क्रश है. हाल ही में उन्हें एक भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ डांस करते भी देखा गया था.

शेयर की तस्वीर :

बता दें, भोजपुरी ब्यूटीक्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हाल ही में एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से मुलाकात की. अक्षरा ने लिगर स्टार विजय के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में दोनों एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारा पटना में मिलना रह गया था पर फाइनली.. एक सुंदर समय था.’ इस तस्वीर को अक्षरा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Akshara Singh and Vikay Deverakonda

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, हाल ही में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भोजपुरी जगत की मशहूर अदाकारा शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghavani) के साथ अपनी फिल्म के गाने ‘आफत’ पर थिरकते नजर आये थे. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं.

काजल राघवानी नहीं इस एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल की फिल्म ‘संघर्ष 2’ की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई ये तस्वीरें..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply