विजय देवरकोंडा और भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के डांस ने मचाई ‘आफत’, वायरल हुआ ये वीडियो…

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के फैंस बॉलीवुड जगत में ही नहीं बल्कि भोजपुरी जगत में भी हैं. हाल ही में भोजपुरी जगत की मशहूर अदाकारा शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghavani) ने विजय के साथ डांस वीडियो शेयर किया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
विजय देवरकोंडा और भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के डांस ने मचाई ‘आफत’, वायरल हुआ ये वीडियो…

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म ‘लाइगर’ इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों को काफी पसंद आया. इस दौरान फिल्म का नया गाना ‘आफत’ रिलीज़ किया गया. यह गाना रिलीज़ होते ही काफी चर्चा में आ गया है. इस गाने का हर कोई दीवाना है. इस गाने का हर कोई दीवाना है. इस गाने पर कोई सोशल मीडिया पर डांस करते या रील बनाते नजर आ रहा है. वहीं इस बीच भोजपुरी जगत की एक्ट्रेस इस गाने की दीवानी हो गई हैं. और उन्होंने सीधे इस गाने में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के साथ डांस करते वीडियो शेयर कर दिया.

शेयर किया वीडियो :

बता दें, विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के फैंस बॉलीवुड जगत में काफी हैं. वहीं इस दौरान भोजपुरी जगत में भी विजय की दीवानगी लोगों के सर चढ़ कर बोल रही है. हाल ही में भोजपुरी जगत की मशहूर अदाकारा शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghavani) ने विजय के साथ उनके नए गाने ‘आफत’ पर एक वीडियो बनाकर शेयर किया है. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. इस वीडियो को शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghavani) के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cg6_tPJJ2fZ/?utm_source=ig_web_copy_link


इस गाने में आइए थी नजर :

आपको बता दें, शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghavani) भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. हाल ही में शिल्पी भोजपुरी बोल बम गीत ‘केवड़ियां खोलीं ए बाबा’ में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई थी.

 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला एक साथ नए म्यूजिक एल्बम में आएंगे नजर, सामने आई हॉट तस्वीरें…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply