अक्षरा सिंह के पिता ने कर दी उनकी पिटाई, बालों को खींचते और हाथों से मारते हुए आए नजर, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. इस बार अक्षरा सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पिता के हाथों पिट रही हैं. 

  |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह के पिता ने कर दी उनकी पिटाई, बालों को खींचते और हाथों से मारते हुए आए नजर, देखें वीडियो

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. इस बार अक्षरा सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पिता के हाथों पिट रही हैं.

वायरल हो रहे अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस बार अक्षरा के इस वीडियो में उनके साथ उनके पिता भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह के पापा उनसे एक सवाल पूछ रहे हैं. अक्षरा सिंह जिसका अजीबो-गरीब जवाब दे रही हैं जिस पर वो अपनी बेटी की पिटाई कर देते हैं.

अक्षरा सिंह वायरल वीडियो यहां देखें:

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने पिता के बेहद क्लोज हैं और वो अक्सर उनके साथ मस्ती भरी वीडियोज साझा करती हैं. अब एक बार फिर से अक्षरा सिंह की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कैप्शन में लिखा है, ‘लो अभी घर आते ही पापा ने हाथ जमा दिया.’ बता दें कि इस वीडियो में एक पॉपुलर जोक पर अक्षरा सिंह और उनके पिता ने सिर्फ एक्टिंग की है. लेकिन ये वीडियो एकदम मजेदार बन गया है.

अक्षरा सिंह के फैंस उनके इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और साथ ही साथ जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं वीडियो में अक्षरा के एक्सप्रेशंस काफी कमाल के लग रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर अक्षरा (Akshara Singh) का ये वीडियो धमाल मचा रहा है.

Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply