Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

इस घटना के बाद इस बारे में बात करते हुए  किशोर कुमार (Kishore Kumar) की पत्नी लीना ने एक इंटरव्यू में कुछ चौकाने वाले खुलासे किए थे. लीना ने कहा कि-उन्होंने राम जेठमलानी को उन्हें किस करने की इजाज़त दी थी. लीना ने राम जेठमलानी वकील का समर्थन करते हुए कहा कि-लोगों को प्यार पर कोई उम्र की पाबंदी नहीं लगानी चाहिए.

  |     |     |     |   Updated 
Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

2015 में. क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी (Ram Jethmalani), दिवंगत महान गायक किशोर कुमार (Kishore Kumar) की चौथी पत्नी. लीना चंदावरकर (Leena Chandavarkar) को एक कार्यक्रम में किस करने के कारण एक बड़े विवाद में फंस गए थे. राम और लीना ने ‘द हम लोग अवार्ड्स’ कार्यक्रम में भाग लिया था. इस दौरान मंच पर राम जेठमलानी ने हाथ मिलाने के बाद किशोर कुमार (Kishore Kumar) की पत्नी लीना को किस कर लिया था. जेठमलानी और लीना के इस तरह से एक-दूसरे का अभिवादन करने के मामले ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को चौंका दिया था. जिसके बाद इ. स दौरान की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं और जेठमलानी की इज़्ज़त उछली थी.

Kishore Kumar With Leena Chandavarkar
Kishore Kumar With Leena Chandavarkar

लीना ने किया चौकाने वाले खुलासे

इस घटना के बाद इस बारे में बात करते हुए  किशोर कुमार (Kishore Kumar) की पत्नी लीना ने एक इंटरव्यू में कुछ चौकाने वाले खुलासे किए थे. लीना ने कहा कि-उन्होंने राम जेठमलानी को उन्हें किस करने की इजाज़त दी थी. लीना ने राम जेठमलानी वकील का समर्थन करते हुए कहा कि-लोगों को प्यार पर कोई उम्र की पाबंदी नहीं लगानी चाहिए. जेठमलानी के साथ अपने किस को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा था. ‘लोग मेरे लिए खेद महसूस कर रहे हैं. लेकिन मैं उन्हें बस इतना बताना चाहती हूं कि’ न उमर की सीमा हो न प्यार का कोई बंधन.’

Ram Jethmalani With Leena Chandavarkar
Ram JethmalaniWith Leena Chandavarkar

 वह जीवन से भरपूर हैं

लीना ने कहा. वह (राम जेठमलानी) 92 साल के हैं और जीवन से भरपूर हैं. वह कठोर लग सकते है लेकिन उसका दिल नर्म है. मैं हमेशा उनके उत्साहजनक भाषणों से प्रेरित रहती हूं. जहां तक मेरे किशोर कुमार की पत्नी होने की बात है तो मैं उन्हें अपना गुरु मानती हूं और उन्होंने हमेशा कहा कि यह मत सोचो कि दूसरे तुम्हारे बारे में क्या सोचते हैं. अगर आपको कुछ करने का पछतावा नहीं होनी चाहिए. बाक़ी सब कुछ बेकार है.

Ram Jethmalani With Leena Chandavarkar
Ram JethmalaniWith Leena Chandavarkar

महिला के साथ रहना पसंद करते हैं

किशोर कुमार (Kishore Kumar) की पत्नी लीना के साथ अपने विवादित किस के कुछ महीनों बाद. राम जेठमलानी ने प्यार की अपनी विचारधारा के बारे में खुल कर बात करते हे कहा था कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि वह महिला के साथ रहना पसंद करते हैं और कई आकर्षक महिलाओं के साथ उनके ‘अत्यधिक अंतरंग सम्बंध’ हैं. उन्होंने यह भी कहा कि ‘ प्यार के लिए कोई कट-ऑफ उम्र नहीं है लेकिन भावनात्मक भागीदारी के बिना सेक्स एक ऐसी चीज है जिसे वह नहीं समझते हैं.

Kishore Kumar
Kishore Kumar

किशोर कुमार की मृत्यु

बता दे की 1987 किशोर कुमार (Kishore Kumar) की गंभीर दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. की चार पत्नियां थीं-रूमा गुहा ठाकुरता. मधुबाला. योगिता बाली और लीना चडावरकर.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply