Bhojpuri Song: पावर स्टार पवन सिंह के गाने ‘हमार वाला डांस’ ने मचाया धमाल, व्यूज हुए 36 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan singh) के गाने रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगते हैं. वहीं अगर उनके पुराने गानों की बात की जाए तो उनका भी जादू भोजपुरी दर्शकों पर हमेशा देखने को मिलता है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: पावर स्टार पवन सिंह के गाने ‘हमार वाला डांस’ ने मचाया धमाल, व्यूज हुए 36 मिलियन के पार
पावर स्टार पवन सिंह

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan singh) के गाने रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगते हैं. वहीं अगर उनके पुराने गानों की बात की जाए तो उनका भी जादू भोजपुरी दर्शकों पर हमेशा देखने को मिलता है. पवन सिंह ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. उनमें से ही एक गाना ‘हमार वाला डांस’ इन दिनों एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों की धूम इन दिनों यूट्यूब पर भी खूब देखने को मिल रही है. भोजपुरी स्टार के पुराने गानों का जादू भी कम नहीं हुआ है।. पवन सिंह का एक पुराना गाना ‘हमार वाला डांस’ (hamaar wala dance) का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा को लेकर बॉलीवुड और रानजीतिक दल में छिड़ी जंग, प्रकाश राज ने किया सपोर्ट तो BJP नेता ने निकाली भड़ास!

पावर स्टार पवन सिंह का गाना ‘हमार वाला डांस’

यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

पवन सिंह के इस गाने को अबतक 36 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. पवन सिंह का ये गाना एक पॉप सॉन्ग है. इस गाने में आपको पवन सिंह का एक ही अंदाज देखने को मिलेगा. इस गाने में पवन सिंह के साथ ख्याति शर्मा भी नजर आ रही है.

पावर स्टार पवन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर विवादों में भी नजर आती है. हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक की खबरों के बीच पवन सिंह का नाम मीडिया में काफी उछला था. वहीं इससे पहले खेसारी लाल यादव संग विवाद को लेकर भी सुर्खियों में आए थे.

यह भी पढ़ें: कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply