Bhojpuri: काजल राघवानी और पवन सिंह ‘कइसे हो जाला प्यार’ के जरिए मचाने वाले हैं धमाल, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bhojpuri Trailer Out: पवन सिंह स्टारर 'कइसे हो जाला प्यार' का ट्रलेर सामने आया है. वीडियो में बॉक्सर बने पवन सिंह दे बैठे काजल राघवानी को अपना दिल दे बैठते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: काजल राघवानी और पवन सिंह ‘कइसे हो जाला प्यार’ के जरिए मचाने वाले हैं धमाल, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bhojpuri: पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ (Kaise Ho Jala Pyar) का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला देखने को मिला. ट्रेलर की शुरुआत में पवन सिंह एक बॉक्सर के अंदाज में एंट्री मारते है उसके बाद उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की प्यारी सी लव स्टोरी जो कॉलेज लाइफ में शुरू होती है वो दर्शायी गई है. दोनों की जोड़ी को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

‘कइसे हो जाला प्यार’ का ट्रेलर आया सामने 

वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. वही ट्रेलर की बात करें तो आगे पवन सिंह और काजल राघवानी के प्यार के बीच आ जाती है दरार और काजल राघवानी किसी और से शादी कर लेती है जिसके गम में पवन सिंह बिल्कुल ही टूट जाते हैं और अपने बॉक्सिंग के पैशन को भी भुला बैठते है. ट्रेलर की आखिर में पवन सिंह को काफी लहूलुहान देखा गया है और वही ट्रेलर का अंत हो जाता है. अब फैंस काफी असमंजस में है की फिल्म मे आखिर क्या होगा, क्या दो प्यार करने वाले फिर एक दूसरे से मिल पाएंगे और क्या पवन सिंह अपने गेम को जीतने में कामयाब हो पाएंगे. ट्रेलर के बाद से लोगों को फिल्म के लिए उत्त्साह काफी बढ़ गया है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

ट्रेलर में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री 

इसे हो जाला प्यार भोजपुरी फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं. फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है. गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं. कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply