Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से कहा ‘जबले जगल बानी’, रोमांस करते दोनों साथ आये नजर!

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) ने एक साथ तमाम गानों में भी जलवा बिखेरा है. वहीं इस बीच यूट्यूब पर इन सुपरस्टार कलाकारों का गाना 'जबले जगल बानी' काफी वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से कहा ‘जबले जगल बानी’, रोमांस करते दोनों साथ आये नजर!
Khesari Lal Yadav and Kajal Raghavani song

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghavani) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. काजल और खेसारी की जोड़ी दोनों के फैंस भी काफी पसंद करते है. अब तक इस जोड़ी ने भोजपुरी जगत को तमाम हिट फिल्में दी है. काजल (Kajal Raghavani) और खेसारी (Khesari Lal Yadav) साथ में अब तक ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’, ‘मुकद्दर’, ‘संघर्ष’, ‘बलम जी आई लव यू’ और ‘दीवानापन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं दोनों ने एक साथ तमाम गानों में भी जलवा बिखेरा है. इस बीच यूट्यूब पर इन सुपरस्टार कलाकारों का गाना ‘जबले जगल बानी’ काफी वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के गाने ‘भोरे भोरे’ ने मचाया धमाल, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने

वायरल हुआ गाना :

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) का भोजपुरी गाना ‘जबले जगल बानी’ सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सुना और देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. इस गाने को अब तक 78 मिलियन से ज्यादा देखा और सुना जा चूका है. दर्शक इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस गाने की शुरुआत में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) काजल से कहते हैं कि ‘तोहरा तs सूझे शरारत हो, मन काहे नईखू तू मारत हो, एक नींद हमरा के सुते दs,देहियां में बाटे हरारत हो, बाटे खेलौना मन के बझौना, आई ना एकरे में बाझल रही बाझल रही!’. गाने में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है.

इन्होंने सजाया गाना :

बता दें, खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना ‘जबले जगल बानी’ को तीन साल पहले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया था. इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. साथ ही इस गाने को खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) पर फिल्माया गया है. खेसारी लाल यादव और हन्नी बी ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है. ‘जबले जगल बानी’ गाने ने इतने समय बाद भी यूट्यूब पर गर्दा मचा रखा है.

यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply