Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के गाने ‘भोरे भोरे’ ने मचाया धमाल, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. इन दोनों को भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर भोजपुरी के दर्शक जानते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के गाने ‘भोरे भोरे’ ने मचाया धमाल, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. दोनों के गाने जब भी आते हैं सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं हाल ही में दोनों का एक ऐसा गाना सामने आया है जिसने सभी को दीवाना कर दिया है. खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस सुपर रोमांटिक गाने ‘भोरे भोरे’ के वीडियो को आप देखेंगे तो आपको स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि ये गाना इतनी तेजी से रिलीज के साथ क्यों वायरल हो रहा है. यह गाना खेसारी लाल यादव और मेघाश्री की सुपरहिट फिल्म ‘बोल राधा बोल’ का है. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का लुक आपको दीवाना बना देगा. गाने के वीडियो में खेसारी का मेघा श्री के साथ रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री देख इस भरी सर्दी में भी आपको पसीना आ जाएगा. भोजपुरी गाने पर एक्ट्रेस के डांस और एक्सप्रेशंस देखकर नहीं लगता है कि वो साउथ से ताल्लुक रखती हैं. आपको बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) का है, जिसे छठ के मौके पर रिलीज किया गया था. ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

खेसारी लाल यादव, मेघाश्री और शिल्पी राज का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘भोरे भोरे’ के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. लोग इस गाने की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इसके लिरिक्स को कृष्णा बेदर्दी, नितेश ठाकुर पीके ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर कृष्णा बेदर्दी और आर्या शर्मा हैं. वीडियो निर्देशक पराग पाटिल हैं. वैसे फिल्म का डायरेक्शन भी पराग पाटिल ने ही किया है. प्रोड्यूसर विजय कुमार यादव हैं. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply