भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने लिखा सुसाइड नोट! सोशल मीडिया पर मची खलबली

अपने भोजपुरी(Bhojpuri) गानों के लिए मशहूर शिल्पी राज आजकल सुर्ख़ियों में हैं। ये सुर्खियाँ उनके गानों को लेकर नहीं बल्कि उनके लिखे एक सुसाइड नोट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। एक से एक बेहतरीन गाने गाकर शिल्पी ने अपने फैन्स के दिलों में जगह बनाई है, उनके चाहने वालों में एक हलचल […]

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने लिखा सुसाइड नोट! सोशल मीडिया पर मची खलबली

अपने भोजपुरी(Bhojpuri) गानों के लिए मशहूर शिल्पी राज आजकल सुर्ख़ियों में हैं। ये सुर्खियाँ उनके गानों को लेकर नहीं बल्कि उनके लिखे एक सुसाइड नोट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। एक से एक बेहतरीन गाने गाकर शिल्पी ने अपने फैन्स के दिलों में जगह बनाई है, उनके चाहने वालों में एक हलचल से मच गई की आखिर शिल्पी के दिमाग में इस तरह की बातें क्यों आ रही हैं। उनके लिखे पोस्ट पर लोगों ने वजह जानने के लिए कमेंट्स की बारिश कर दी।

यह भी पढ़ें: अरबाज खान से तलाक होने के सालों बाद मलाइका अरोड़ा का टूटा सब्र, बयां किया अपने दिल का दर्द!

अपने लिखे पोस्ट पर मिलने वाली प्रतिक्रियों पर शिल्पी ने ख़ुद सामने आकर अपने दिल बात खुलकर कही। मीडिया के सामने शिल्पी(Shilpi Raj) ने खुद उस पोस्ट के लिखे जाने की बात कही। उन्होंने कुबूल किया की वह पोस्ट उन्होंने खुद लिखा था लेकिन उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह पोस्ट मात्र जिंदगी में आने वाले उतार चढ़ाव के चलते और काम के प्रेशर में लिखा एक सेंटीमेंट था।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

उनके पोस्ट से परेशान हुए उनके चाहने वाले उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे थे, और उनसे ऐसा कुछ ना करने की गुजारिश भी कर रहे थे। शिल्पी ने अपने पोस्ट में लिखा था -“कोई भी काम मैं अच्छा से नहीं कर पाई (1)ना पढ़ाई (2)दूसरा ना संगीत, मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूँ तो आज मैं एक कठपुतली जरुर बन गई जो कि कुछ समझ नहीं आता क्या करूँ (माँ)एक तुहि है जो मुझे रोकी हो!लेकिन अब मन करता है इस दुनिया में रहने का माफ़ करना आप।”

इस पोस्ट पर शिल्पी ने सफाई देते हुए कहा कि उनका सुसाइड का कोई इरादा नहीं था। वे पोस्ट के जरिये सिर्फ अपना दुख जाहिर करने की कोशिश कर रही थीं। उन्होंने सुसाइड की खबर को गलत बताते हुए कहा कि अब सब ठीक है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply