Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज हुए 130 मिलियन के पार

पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं. पवन सिंह के गानों को भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज हुए 130 मिलियन के पार
Pawan Singh

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं. पवन सिंह के गानों को भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. भोजपुरी स्टार के गाने इन दिनों दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाए हुए हैं. वहीं पावर स्टार का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘नजरिया ना लागे’ भी यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है.

पवन सिंह के फिल्मों के गाने हो या उनके म्यूजिक एल्बम यूट्यूब पर जमकर सर्च किये जाते हैं. पवन सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़े को पार कर लिया है. अब इस लिस्ट में एक और गाना जुड़ गया है. पवन सिंह (Pawan Singh) के रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग ‘नजरिया ना लागे’ को यूट्यूब पर 130 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

पवन सिंह का गाना (Pawan Singh Video Song):

यह भी पढ़ें: ‘स्टूडियो में महिलाओं के लिए नहीं बने होते हैं टॉयलेट’, महिला कंपोजर कौसर मुनीर का छलका दर्द

पवन सिंह का हिट गाना:

‘नजरिया ना लागे’ गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और चांदनी सिंह का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. भोजपुरी गाने ‘नजरिया ना लागे’ में पवन और चांदनी का रोमांस दर्शकों को दीवाना बना रहा है.

गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को पीआरए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने ने धमाल मचाए रखा हुआ है. पवन सिंह के इस वीडियो को अब तक 130 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह का जादू चलता है. उनके गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं. पवन सिंह अब किसी बॉलीवुड स्टार से भी ज्यादा सुने जाने वाले सिंगर बन गए हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply