Bhojpuri: पवन सिंह ने शिवाली राजपूत के साथ गाने ‘घाव दे देबे’ के जरिए मचाया धमाल, गजब की दिखी केमिस्ट्री

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और शिल्पी राज का एक गाना 'घाव दे देबे' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: पवन सिंह ने शिवाली राजपूत के साथ गाने ‘घाव दे देबे’ के जरिए मचाया धमाल, गजब की दिखी केमिस्ट्री

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह आए दिन अपने धमाकेदार गानों से लोगों को दीवाना करते ही रहते हैं. उनका हर एक गाना आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा देता है. इतना ही नहीं फैंस उन्हें प्यार से भोजपुरी का सलमान खान भी कहते हैं. वहीं अब उनका नया गाना रिलीज हो चुका है जिसका नाम है ‘घाव दे देबे’ ( Ghav De Debe). इस सॉन्ग में शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज दी है. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

इस वीडियो में पवन सिंह के साथ शिवाली राजपूत भी नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.  पवन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. वहीं इसे कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. जनता का कहना है कि ये गाना आते ही सुपरहिट होने वाला है. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह, शिल्पी राज और शिवाली राजपूत के इस गाने ‘घाव दे देबे’ के बोल निक्की निहाल ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने का वीडियो विभांषु तिवारी ने तैयार किया है वीडियो को असलम खान ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन पुरुषोत्तम ने किया है और इसे एडिट आर निन्जा ने किया है. गाने के वीडियो को निर्देशक राजकुमार सिंह हैं.

Poster
Poster

पवन सिंह, शिल्पी राज और शिवाली राजपूत के इस गाने ‘घाव दे देबे’ के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा दिया है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply