Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा के बड़े संगीतकार ब्रजकिशोर दुबे की मौत पर गहराया राज, पुलिस खंगाल रही मौत की मिस्ट्री!

Bhojpuri: भोजपुरी जगत के मशहूर संगीतकार एवं लोक कलाकार ब्रजकिशोर दुबे (Brij Kishore Dubey) की मौत की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक मकान से बृजकिशोर दुबे (Brij Kishore Dubey) का शव बाथरूम में मिला है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा के बड़े संगीतकार ब्रजकिशोर दुबे की मौत पर गहराया राज, पुलिस खंगाल रही मौत की मिस्ट्री!
ब्रजकिशोर दुबे की मौत बनी मिस्ट्री

इन दिनों फिल्मी दुनिया में जैसे नजर लग गई हो, अभी कुछ दिन पहले टीवी एक्टर और मॉडल सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhant Vir Suryavanshi) के आकस्मिक निधन और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा (Krishna Actor) के निधन की खबर से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि अब मशहूर भोजपुरी संगीतकार एवं लोक कलाकार ब्रजकिशोर दुबे (Brij Kishore Dubey) की मौत की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के केसरी नगर इलाके के एक मकान से बृजकिशोर दुबे (Brij Kishore Dubey) का शव बाथरूम में मिला है. बाथरूम में शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

राष्ट्रपति से सम्मानित थे:

राष्ट्रपति से सम्मानित संगीतकार ब्रजकिशोर दुबे (Brij Kishore Dubey) की लाश उनके शिष्य रवींद्र कुमार मिश्रा के किराए के फ्लैट के शौचालय में पड़ा मिला. ब्रज किशोर के हाथ-पैर गमछे से बंधे हुए थे और उनका सिर पानी से भरी बाल्टी में डूबा हुआ था. घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के केसरी नगर स्थित अजंता कॉलोनी हुई है. ब्रज किशोर (Brij Kishore Dubey) शिष्य रवींद्र कुमार मिश्रा के किराए के मकान पर म्यूजिक क्लास चलाते थे. ब्रजकिशोर दुबे के शव के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने आत्महत्या की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली है और किसी को दोषी नहीं ठहराया. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: विनोद यादव ने लवर से पूछा ‘मैंगो फ्रूटी के ढक्कन कब खुली ऐ राशिली’, दोनों की दिखी शानदार बॉन्डिंग!

Brajkishore Dubey death
ब्रजकिशोर दुबे की मौत

ब्रजकिशोर दुबे की मौत बनी मिस्ट्री:

जानकारी के अनुसार दीघा के पोलसन स्ट्रीट स्थित एलएच मेंशन कोंडो के प्रथम तल के फ्लैट में ब्रज किशोर (Brij Kishore Dubey) अपनी पत्नी, बेटी, बेटे के साथ रहते थे. हालांकि ये मर्डर है या आत्महत्या इसकी पुकसति अभी पुलिस कर रही है. वहीं परिवारवालों का कहना है कि, जिस मकान के बाथरूम में उनका शव मिला वो उनके दोस्त का था और वो कब और किस काम से वहां गए थे इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. बता दें, साल 2017 में संगीतकार ब्रजकिशोर दुबे (Brij Kishore Dubey) को पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. ब्रजकिशोर का लोक संगीत बिहार में खास योगदान था.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मिनी स्कर्ट पहने मोनालिसा ने ढाया कहर, बोल्ड अंदाज में लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply