Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए गाने ‘झगड़ा के घर’ ने लगाई आग, गाना सुनकर फैंस ने कहा- गर्दा उड़ा दिया

Pawan Singh: पवन सिंह और पुनित प्रिया का नया भोजपुरी गाना 2022 'झगड़ा के घर' एमएमबी रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को जारी किया गया है.

  |     |     |     |   Published 
Pawan Singh New Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए गाने ‘झगड़ा के घर’ ने लगाई आग, गाना सुनकर फैंस ने कहा- गर्दा उड़ा दिया

Pawan Singh New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह जब भी कोई गाना लेकर आते हैं धमाल मचा देते हैं. वहीं उनके फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. पवन सिंह ने फैंस के लिए नया भोजपुरी गाना रिलीज कर दिया है. पवन सिंह और पुनित प्रिया का नया भोजपुरी गाना 2022 ‘झगड़ा के घर’ एमएमबी रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को जारी किया गया है. ‘झगड़ा के घर’ भोजपुरी गाने में पवन सिंह के साथ शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. गाने में शिवाली वेस्टर्न लुक में कहर ढाती नजर आ रही हैं. वहीं, पवन सिंह जींस और ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में पवन सिंह और शिवाली राजपूत के बीच में जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.न यह गाना शादी और बारात में लोगों की पहली पसंद होने वाला है.गाने के वीडियो में अमित सिंह और बिक्की सिंह ने सहयोग दिया है. जबकि पवन पाल के निर्देशन में यह गाना बना है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर छा चुका है. यह भी पढ़ें: Adipurush: इतने विरोध के बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सपोर्ट में आये रामानंद सागर के बेटे, कहा- ‘धर्म बदलता है..’

बता दें, इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘धर्मा’ (Dharma) को लेकर चर्चा में हैं. इसे दुर्गा पूजा के मौके पर रिलीज किया गया है. ऐसे में अब इस फिल्म का नया सॉन्ग ‘दिल के दरिया में’ (Dil Ke Dariyav Mein) रिलीज किया गाया हैं जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं. इस गाने में एक्ट्रेस काजल और पवन एक-दूसरे के प्यार में हैं और प्यार को भगवान का दर्जा देते हैं. इसमें एक्ट्रेस साड़ी पहनी हुई है, जिसमें बेहद ही प्यारी लग रही हैं. फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं. वहीं फिल्म ‘धर्मा’ की बात करे तो इसमें पवन सिंह काजल राघवानी के अलावा सायाजी शिंदे, पंकज मिश्रा, सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव, आलोक सिंह, संजय वर्मा, चांदनी सिंह, काजल पाठक, आशीष यादव ने अहम भूमिका निभाई है. डायरेक्टर अरविंद चौबे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा, मधुकर आनंद, छोटू रावत हैं. कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता और संजीव शर्मा हैं.

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: फोन भूत में कैटरीना कैफ बनीं अब तक की सबसे सेक्सी भूतनी, हंसी से लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply