Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘खेलाड़ी लईकी’ ने मचाया धमाल, महज एक दिन में मिले करोड़ों व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) अब सक्सेस का दूसरा नाम बन चुके हैं. इस गाने को दर्शक गाने में पवन सिंह का जादू खूब देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘खेलाड़ी लईकी’ ने मचाया धमाल, महज एक दिन में मिले करोड़ों व्यूज

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना ‘खेलाड़ी लईकी’ (Kheladi Naiki) ने रिलीज होने के साथ गर्दा उड़ा दिया है. इस गाने को रिलीज हुए महज अभी एक दिन ही हुआ है और इसे अब तक 14 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. पवन सिंह का ये गाना नया रिकॉर्ड बनाने जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह अब सक्सेस का दूसरा नाम बन चुके हैं. इस गाने को दर्शक गाने में पवन सिंह का जादू खूब देखने को मिल रहा है.

पवन सिंह (Pawan Singh) ने नए गाने ‘खेलाड़ी लईकी’ (Kheladi Naiki) ने भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बना दिया है. इस गाने को ‘ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन’ से रिलीज किया गया है. ये गाना अब तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में पवन सिंह अपनी को-स्टार के साथ इंटीमेट सीन करते भी देखे जा सकते हैं.

पवन सिंह का सॉन्ग ‘खेलाड़ी लईकी’ (Kheladi Naiki)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पावर स्टार बैडरूम, स्वीमिंग पूल सीन में जमकर रोमांस कर रहे हैं. पावर स्टार का ये रोमांटिक गाने में बोल्ड सीन की भरमार है. इस गाने को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की सिंगिंग जोड़ी हमेशा एक मजेदार गाने को लेकर जानी जाती है.

पावरस्टार पवन सिंह के गाने ‘खेलाड़ी लईकी’ के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने तैयार किया है. गाने को असलम खान ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के प्रगति भट्ट और ऋतिक सिंह नजर आ रहे हैं. इस गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. अभी तक इस गाने को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply