Bhojpuri Song: रक्षाबंधन पर पवन सिंह का बहन के लिए उमड़ा प्यार, नए गाने ‘नज़र ना लागे हो’ से मचाया धमाल!!

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने रक्षा बंधन के मौके पर लॉन्च किया अपना नया गाना, फैंस को आ रहा है बहुत पसंद.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: रक्षाबंधन पर पवन सिंह का बहन के लिए उमड़ा प्यार, नए गाने ‘नज़र ना लागे हो’ से मचाया धमाल!!

पूरे भारत देश में 11 और 12 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाएगा. इस दिन सभी बहने अपने भाई की कलाई पर सुंदर- सुंदर राखियां बांधेगी और सभी भाई अपनी बहनों से उनकी रक्षा का वादा भी करेंगे. ऐसे में अब देश भर में सभी लोग इस त्यौहार को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं, और फिल्म इंडस्ट्री में भी रक्षाबंधन और भाई बहन के रिश्ते पर बहुत से गाने और फिल्में रिलीज किए जा रहे हैं. इस मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री भी किसी से पीछे नही है. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) ने उनकी फिल्म मेरा भारत महान का गाना ‘नजर ना लागे हो’ रिलीज किया है.

पवन सिंह

वायरल हुआ पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना

इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) और उनकी बहन के बीच का प्यार भरा रिश्ता देखने के लिए मिल रहा है. दर्शकों को पवन सिंह की यह वीडियो बहुत पसंद आ रही है, और वे जम कर इस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. ‘नजर ना लागे हो‘ गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन से उसकी रक्षा का वादा कर रहे हैं, और दोनो भाई बहन एक दूसरे के गले लगे हुए हैं. इन दोनों के बीच का यह प्यार देखकर दर्शक बहुत खुश हो रहे हैं, और इस गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

पवन सिंह

रक्षाबंधन पर गाने ने मचाया धमाल

पवन सिंह (Pawan Singh) के इस हिट गाने को मशहूर गायिका खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है, और इस गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं. इस गाने को वर्ल्ड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और यह गाना जमकर दर्शकों के बीच तहलका मचा रहा है. इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.पवन सिंह की फिल्म का निर्देशन मशहूर भोजपुरी निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने किया है और इस फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply