Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी के खुलेआम किया रोमांस, इस वीडियो ने मचाया तहलका ..

पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पर फिल्माया ये पुराना गाना 'आरा के होठलाली लगवलु' सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को दर्शकों ने कई बार देखा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी के खुलेआम किया रोमांस, इस वीडियो ने मचाया तहलका ..

भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने देश ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किए जाते है. पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल और मनोज तिवारी जैसे सिंगर्स के गानों को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. ऐसे में पवन सिंह (Pawan Singh) की बात करें तो उनका गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आज भी काफी पसंद किया जाता है. पवन सिंह के गानों का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों के साथ- साथ एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. फैन पवन सिंह (Pawan Singh) की आवाज के भी दीवाने हैं. एक बार फिर उनका गाया गाना ‘आरा के होठलाली लगवलु’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

ट्रेंडिंग में ये गाना :

बता दें, पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) पर फिल्माया ये पुराना गाना ‘आरा के होठलाली लगवलु’ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को दर्शकों ने कई बार देखा है. इस गाने में पवन और काजल की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) वेस्टर्न ड्रेस में कमाल ढा रही हैं.

इस दिन रिलीज हुआ गाना :

बता दें, यह गाना 05 अगस्त 2019 को रिलीज किया गया था. आज भी यह गाना टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है. अब तक इस गाने को 42 मिलियन बार देखा और सुना जा चूका है. इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं संगीत छोटे बाबा ने दिए हैं. इस गाने के लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की हालत अब थोड़ी स्थिर, परिवार वालों ने कहा- ‘किसी अफवाहों पर ध्यान न दें…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply