Akshara Singh News: पवन सिंह के निजी जिंदगी में आया भूचाल, इधर अक्षरा सिंह ने कहा- ‘बहुत मजा आता…’

पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फुल बिंदास मूड में नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh News: पवन सिंह के निजी जिंदगी में आया भूचाल, इधर अक्षरा सिंह ने कहा- ‘बहुत मजा आता…’
मस्ती भरे मूड में अक्षरा सिंह

Akshara Singh latest post: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं. अक्षरा जितनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतनी ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक समय था जब अक्षरा सिंह सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के प्यार में पागल हुआ करती थीं. लेकिन उन्हें तब झटका लगा जब पवन सिंह की दूसरी शादी का खुलासा हुआ. बाद में एक्ट्रेस (Akshara Singh) ने उसने दूरी बनाना शुरू कर दी. उस समय अक्षरा और पवन सिंह काफी सुर्खियों में छाए हुए थे. लेकिन अब इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फुल बिंदास मूड में नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह शेयर किया वीडियो:

दरअसल, पवन सिंह (Pawan Singh) पर उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. ज्योति का कहना है कि उनके पति ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया. वहीं इन सबके बीच पवन सिंह (Pawan Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह (Akshara Singh) मस्त अंदाज में नजर आ रही हैं. और एक के बाद एक पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट स्टोरी पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ‘अखियां तू मिला ना राजा’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. अक्षरा (Akshara Singh) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘अपनी दुनिया में खुश रहेंगे तो सच में बहुत मजा आता हैं’.

 यह भी पढ़ें: Bhojpuri: पवन सिंह के प्यार में दीवानी थीं अक्षरा सिंह, दूसरी शादी की खबर सुनकर हो गई थीं डिप्रेश का शिकार

Akshara Singh Post
अक्षरा सिंह का पोस्ट

पवन सिंह ने दिया धोखा:

आपको बता दें, पवन सिंह (Pawan Singh) ने मार्च 2018 में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी की थी. शादी की खबर लगने के बाद पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने उनसे दुरी बनाना शुरू कर दी. हालांकि दोनों के बीच काफी बवाल भी देखने को मिला था. गौर करने वाली बात हैं कि रिलेशनशिप में रहते हुए अक्षरा (Akshara Singh) को पवन की शादी के बारे में कुछ नहीं पता था. जैसे ही उनको इस बात की भनक लगी उन्होंने पवन से दूरी बना ली.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: पवन सिंह पर उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने साधा निशाना, लोगों ने कहा- ‘दो कौड़ी की औरत’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply