Neha Malik: नेहा मलिक ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट, कातिलाना अंदाज ने जीता फैंस का दिल

नेहा मलिक (Neha Malik) ने ट्रेडिशनल लुक में अपना फोटोशूट करवाया है. जिसकी कुछ तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नेहा (Neha Malik) ऑरेंज कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. ब्लाउज का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा हैं. नेहा मलिक के नए फोटोशूट की तस्वीरें

  |     |     |     |   Updated 
Neha Malik: नेहा मलिक ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट, कातिलाना अंदाज ने जीता फैंस का दिल

नेहा मलिक (Neha Malik) अपने भोजपूरी गानो के अलावा अपने स्टाइलिश फेशन सेंस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती है. उनके क्यूट अंदाज और सेक्सी लुक को फैंस काफी पसंद करते है. उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल हो जाती है. एक बार फिर नेहा मलिक (Neha Malik) की कुछ तस्वीरें सामने आई है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Neha Malik
Neha Malik

ट्रेडिशनल लुक में नेहा मलिक

दरअसल, नेहा मलिक (Neha Malik) ने ट्रेडिशनल लुक में अपना फोटोशूट करवाया है. जिसकी कुछ तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नेहा (Neha Malik) ऑरेंज कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. ब्लाउज का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा हैं. नेहा मलिक के नए फोटोशूट की तस्वीरें अब तक की सभी तस्वीरो से हटकर हैं. इस ड्रेस में नेहा मलिक (Neha Malik) का सेक्सी साफ नजर आ रहा है. तस्वीरो में नेहा बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है.यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

नेहा मलिक मेकअप लुक

नेहा मलिक ने अपने लुक को लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है. कानो में हेवी इयररिंग्स और साइड मांग टीका उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. फैंस नेहा की इन तस्वीरो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे और जमकर लाइक कर रहे है और साथ ही कमेंटस में नेहा की खूब तारीफ कर रहे है.यह भी पढ़ें: Bhediya Trailer Out: ‘भेड़िया’ बन फिल्म में डराएंगे वरुण धवन, सामने आया हॉरर-कॉमेडी का मिक्स ट्रेलर!

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

खेसारी लाल यादव के साथ किया है काम

बता दे की नेहा (Neha Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती है, फैंस उनके हर लुक का बेस्ब्री से इंतजार करते है. सोशल मीडिया पर  नेहा मलिक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा नेहा मलिक (Neha Malik) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘तेरे मेरे दरमिया’ में अपने जलवे बिखेर चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply