Neha Malik: नेहा मलिक ने ऑफ शोल्‍डर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

नेहा मलिक ने अपना एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. जिसकी कुछ तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस दौरान नेहा का बोल्ड अंदाज़ में साफ नज़र आ रहा हैं. जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए है.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Malik: नेहा मलिक ने ऑफ शोल्‍डर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

नेहा मलिक (Neha Malik) भोजपूरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने स्टाइलिश फेशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है. उनके क्यूट अंदाज़ और सेक्सी लुक को फैंस काफ़ी पसंद करते है. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहती है. एक बार फिर नेहा मलिक ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया हैं.

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

नेहा बोल्ड फोटोशूट

दरअसल. नेहा मलिक ने अपना एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं. जिसकी कुछ तस्वीर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस दौरान नेहा का बोल्ड अंदाज़ में साफ नज़र आ रहा हैं. जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए है. इस आउटफिट मे नेहा मलिक का सेक्सी फिगर साफ़ नज़र आ रहा हैं. तस्वीरो में नेहा बेहद कातिलाना अंदाज़ में पोज देती दिख रही हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: गर्लफ्रेंड से नाराज हुए समर सिंह ने कहा ‘जानू तोहरे करनवा’, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो!

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

नेहा मलिक मेकअप लुक

नेहा मलिक ने अपने लुक को लाइट मेकअप. न्यूड लिपस्टिक और पोनी हेयर के साथ कैरी किया है. फैंस नेहा की इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और जमकर लाइक कर रहे है. साथ ही कमेंटस में नेहा की ख़ूब तारीफ कर रहे है. यह भी पढ़ें:  Chhath Song: अरविंद अकेला कल्लू के छठ गीत ने जीता सभी का दिल, वीडियो आते ही हुआ वायरल

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

खेसारी लाल यादव के साथ किया है काम

बता दें, नेहा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती है. फैंस उनके हर लुक का बेस्ब्री से इंतज़ार करते है. सोशल मीडिया पर नेहा मलिक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. इसके अलावा नेहा मलिक सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘तेरे मेरे दरमिया’ में अपने जलवे बिखेर चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: अपने पिता के साथ बड़े पर्दे पर जल्द नजर आएंगी अक्षरा सिंह, सामने आया एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply