Neha Malik: नेहा मलिक ने शेयर की जिम आउटफिट में अपनी तस्वीरें, सेक्सी फिगर देख फैंस के छूटे पसीने

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नेहा लाइट पिंक कलर के जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. इस आउटफिट में उनका सेक्सी फिगर साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरो में नेहा (Neha Malik) बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Malik: नेहा मलिक ने शेयर की जिम आउटफिट में अपनी तस्वीरें, सेक्सी फिगर देख फैंस के छूटे पसीने

नेहा मलिक (Neha Malik) अपने भोजपूरी गानो के अलावा अपने स्टाइलिश फेशन सेंस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती है. उनके क्यूट अंदाज और सेक्सी लुक को फैंस काफी पसंद करते है. उनकी तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. एक बार फिर नेहा मलिक (Neha Malik) की कुछ तस्वीरें सामने आई है. जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Neha Malik
Neha Malik

जीम आउठफिट में नेहा मलिक

दरअसल, नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में नेहा लाइट पिंक कलर के जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. इस आउटफिट में उनका सेक्सी फिगर साथ नजर आ रही हैं. तस्वीरो में नेहा (Neha Malik) बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है. यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

नेहा मलिक मेकअप लुक

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया है. फैंस नेहा की इन तस्वीरो से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे और जमकर लाइक कर रहे है और साथ ही कमेंटस मे नेहा की खूब तारीफ कर रहे है.

Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik
Neha Malik

खेसारी लाल यादव के साथ किया है काम

बता दे की नेहा  (Neha Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती है, फैंस उनके हर लुक का बेस्ब्री से इंतजार करते है. सोशल मीडिया पर  नेहा मलिक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसके अलावा नेहा मलिक (Neha Malik) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ‘तेरे मेरे दरमिया’ में अपने जलवे बिखेर चुकीं हैं.

 यह भी पढ़ें: सिर्फ साजिद खान ही नहीं इन बड़े सितारों पर भी लग चुका है MeToo का आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply