Bhediya Trailer Out: ‘भेड़िया’ बन फिल्म में डराएंगे वरुण धवन, सामने आया हॉरर-कॉमेडी का मिक्स ट्रेलर!

फिल्म से वरुण धवन और कृति सेनन (Kriti Sanon) का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. वहीं अब हॉरर फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhediya Trailer Out: ‘भेड़िया’ बन फिल्म में डराएंगे वरुण धवन, सामने आया हॉरर-कॉमेडी का मिक्स ट्रेलर!

Bhediya Trailer Out: वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. कुछ दिन पहले फिल्म मेकर्स द्वारा इसका टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें वरुण धवन (Varun Dhwan) भरे जंगल में भागते हुए मदद की गुहार लगाते हैं. इसके अलावा फिल्म से वरुण धवन और कृति सेनन (Kriti Sanon) का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. वहीं अब हॉरर फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. यह भी पढ़ें: Bhediya: जानवरों की डॉक्टर बनेंगी कृति सेनन, फिल्म ‘भेड़िया’ से फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने!

सामने आया ट्रेलर :

कृति सेनन और वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर काफी दिलचस्प हैं. इसमें वरुण धवन भेड़िया बनकर सभी को डराते नजर आएंगे, इसके साथ ही वो अपने बदलते रूप से हैरान भी हैं. ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि वरुण जंगल में तेजी से भागते नजर आ रहे हैं, उसके बाद दूसरी सुबह पता चलता है कि किसी जानवर ने उन्हें काट लिया है. इसी के साथ वरुण धवन हर रात भेड़िया बन जाते हैं. वहीं कृति सेनन वरुण को संभालती नजर आ रही हैं.

शेयर किया पोस्टर :

आपको बता दें, वरुण धवन ने मंगलवार के दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘भेड़िया’ (Bhediya) का नया पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर में वरुण काफी डरवाने अंदाज में नजर आ रहे हैं. जैकेट, टी-शर्ट और जींस पहने वरुण हमला करने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं. वहीं पोस्टर में वरुण के एक तरफ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आ रही हैं.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) और दीपक डोबरियाल मेन लीड में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखा है. कृति सेनन (Kriti Sanon) के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. वहीं वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ में एक्ट्रेस जहान्वी कपूर के साथ जल्द स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके बाद मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘रणभूमि’ (Rannbhoomi) में वरुण मेन लीड में दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply