Alia Bhatt-Varun Dhawan: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे को अपना बनाना चाहते हैं वरुण धवन, बताई दिल की बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ऑनस्क्रीन रीयूनियन की संभावना रखते हैं, तो वरुण (Varun Dhawan) ने कहा, “वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं, और हम अविश्वसनीय केमिस्ट्री साझा करते हैं. आप इसे आज ही नहीं बना सकते. हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Alia Bhatt-Varun Dhawan: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे को अपना बनाना चाहते हैं वरुण धवन, बताई दिल की बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड की फेमस जोडी में से एक हैं, फैंस दोनों को पर्दें पर साथ देखना  काफी पसंद करते है. दोनों असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त है. वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दोबारा काम करना चहाते है. इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी कहा है की वह आलिया के बच्चे की नैनी भी बनना चहाते हैं.

Alia Bhatt With Varun Dhawan
Alia Bhatt With Varun Dhawan

आलिया भट्ट के बच्चे की नेनी

दरअसस, पिंकविला के साथ हुए एक इंटरव्यू में जब वरुण धवन (Varun Dhawan) से पूछा गाया की क्या वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ऑनस्क्रीन रीयूनियन की संभावना रखते हैं, तो वरुण (Varun Dhawan) ने कहा, “वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं, और हम अविश्वसनीय केमिस्ट्री साझा करते हैं. आप इसे आज ही नहीं बना सकते. हम अच्छे दोस्त हैं, हम एक-दूसरे की परवाह करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. मैं असल में आलिया (Alia Bhatt) के साथ दोबारा काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि ऐसा होगा, शायद भविष्य में कभी. तब में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे की नैनी का रोल करूंगा, बच्चे को स्ट्रॉलर पर ले जाऊंगा.’ यह भी पढ़ें: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

Alia Bhatt With Varun Dhawan
Alia Bhatt With Varun Dhawan

साथ किया डेब्यू

बता दें आलिया भट्ट और वरुण धवन (Varun Dhawan) में साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से साथ डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आखरी बार दोनों साल 2019 में रिलीज़ हुई करण जौहर के महाकाव्य नाटक ‘कलंक’ में साथ नजर आए थे. यह भी पढ़ें: Karan Johar: ब्रमास्त्र के फर्जी आंकड़ों के आरोपों पर पहली बार बोले करण जौहर, बोले- ‘हेराफेरी करना मुश्किल है’

Alia Bhatt With Varun Dhawan
Alia Bhatt With Varun Dhawan

आलिया भट्ट और वरुण धवन वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. वही वरुण धवन (Varun Dhawan) जाह्नवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की बावल और अमर कौशिक की भेदिया में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी भी हैं.

यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply