Ranbir Kapoor ने पत्नी Alia Bhatt को कहा दाल चावल, अपने ही फेमस डायलॉग को किया झूठा साबित

ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर रणबीर Ranbir Kapoor ने आलिया Alia Bhatt अपनी दाल चावल बताते हुए कहा- ये साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मेरी शादी हुई है। जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है। मैं हमेशा फिल्मों Ranbir Kapoor ने कहा मैं कहता था कि शादी एक दाल चावल की तरह है। लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए। लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नही।

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor ने पत्नी Alia Bhatt को कहा दाल चावल, अपने ही फेमस डायलॉग को किया झूठा साबित

रणबीर कपूर  Ranbir Kapoor  बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक है।रणबीर कपूर  Ranbir Kapoor इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है। पहले अपनी शादी को लेकर तो अब अपनी फिल्मों को लेकर। उनके पास अभी दो बडे प्रोजेक्टस जैसे ‘शमशेरा’  Shamshera  और ब्रह्मास्त्र Brahmāstra है। वही इस पर अब रणबीर कपूर Ranbir Kapoor का कहना है की उनके लिए यह साल बेहद खास रहा है।

रणबीर कपूर के लिए यह साल है बेहद खास

दरअसल, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor से जब उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा  Shamshera के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर मीडिया से बात करते हुए आलिया भट्ट Alia Bhatt के साथ शुरू की नई जिंदगी के सवाल पर पहली बार जवाब दिया है मेरे लिए एक बड़ा साल है, क्योंकि मैंने शादी भी कर ली है। और शादी के बाद उन्हें किस बड़ी चीज का एहसास हुआ है इसके बारे में भी जिक्र किया हैं।

रणबीर कपूर फेमस डायलॉग

वैसे तो आप सभी को ही रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की फिल्म ये जवानी हैं दीवानी का ये फेमस डायलॉग तो याद ही होगा की Shaadi is दाल चावल for पचास साल till you die. अरे ! लाइफ में थोड़ा बहुत कीमा पाव, टंगड़ी कबाब, हक्का नूडल्स भी होना चाहिए न! लेकिन अब अपने इसी डायलॉग को रणबीर कपूर ने झूठा साबित कर दिया

रणबीर कपूर ने आलिया को कहा दाल चावल

वही अब ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर रणबीर Ranbir Kapoor ने आलिया Alia Bhatt अपनी दाल चावल बताते हुए कहा- ये साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मेरी शादी हुई है। जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है। मैं हमेशा फिल्मों में कहता था कि शादी एक दाल चावल की तरह है। लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए। लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नही।आलिया मेरे लिए दाल चावल में तड़का है, अचार है, कांदा है, सब कुछ है। रणबीर Ranbir Kapoor ने आलिया Alia Bhatt की तारीफ कहा की वह आलिया को अपनी जिंदगी में कितना चाहते हैं वाकई में रणबीर कपूर का ये जवाब सुनने के बाद तो आलिया भट्ट भी फूले नहीं समा रही होंगी।

https://www.instagram.com/p/CfL1uOygXHq/?hl=en

 

रणबीर कपूर  ने कहा सौभाग्य है या दुर्भाग्य पता नहीं

वही अपनी फिल्म के बारे में भी रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे दो फिल्मों, ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ 45 दिनों के अंतराल में रिलीज हो रही है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है या दुर्भाग्य की, क्योंकि दोनों 45 दिनों में रिलीज हो रहा है.

फिल्म ब्रह्मास्त्र मे साथ दिखेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बता दे की रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt इंडस्ट्री के फेमस कपल मे से एक है। दोनों ने काफई समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल शादी की है. शादी काफी प्राइवेटली हुई, शादीके जोड़े में दोनों मेड फॉर ईच अदर लगे। रणबीर और आलिया शादी के बाद अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हो गए दोनो जल्द ही एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र Brahmāstra में नजर ने वाले है। यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Vaani Kapoor का दिखा ब्लैक डीप नेक ड्रेस बोल्ड अंदाज , वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply