‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ के पहले पार्ट के रिकॉल टीजर को शेयर करने की जानकारी बुधवार साझा की गई थी. वहीं अब फिल्म का रिकॉल टीजर शेयर किया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘दृश्यम 2’ के रिलीज के पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म के पार्ट 1 का रिकॉल टीजर, देखिये फिल्म की झलक

Ajay Devgn Film Drishyam 2 Teaser: अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) के सीक्वल का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म मेकर्स द्वारा ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की रिलीज़ डेट के बाद बुधवार के दिन फिल्म के पहले पार्ट के रिकॉल टीजर को शेयर करने की जानकारी साझा की गई थी. वहीं अब फिल्म का रिकॉल टीजर शेयर किया गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर इस फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) के रिकॉल टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं. साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

सामने आया ट्रेलर :

रिकॉल टीजर की बात करें तो इसमें अजय देवगन अपने परिवार के साथ क्राइम के मामले में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें (Drishyam 2) एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) मध्यम वर्गीय युवक विजय सालगॉंवकर की भूमिका में हैं. इशिता दत्ता उनकी बेटी के किरदार में नजर आई रही हैं. श्रिया सरन उनकी पत्नी और तब्बू आईजी मीरा देशमुख के किरदार में दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि मीरा देशमुख के इकलौते बेटे समीर देशमुख लापता होते हैं. मीरा देशमुख की भूमिका में तब्बू इस केस की तहकीकात करती नजर आ रही है. वहीं ट्रेलर में अजय देवगन (Ajay Devgn) का पूरा परिवार इस मामले में फंसा हुआ नजर आ रहा है. पूरा ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है, अब फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की बारी है कि दर्शक इसे कितना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

ये कलाकार आएंगे नजर :

आपको बता दें, फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) के पहले पार्ट में अजय देवगन, तब्बू, इशिता दत्ता और श्रिया सरन नजर आई थी. वहीं अब ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा अक्षय खन्ना, रजत कपूर, इशिता दत्ता और तब्बू मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, शिव चनाना और आदित्य चौकसे द्वारा सह-निर्मित है.

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply