पोलैंड घूम रहे जान्हवी कपूर और वरुण धवन, एक्ट्रेस ने शेयर की ये तस्वीरें ….

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपने दोस्तों के साथ घूमती नजर आई थी। वही अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ पोलैंड में घूम रही हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पोलैंड घूम रहे जान्हवी कपूर और वरुण धवन, एक्ट्रेस ने शेयर की ये तस्वीरें ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘बवाल’ की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan), पार्थ सिद्धपुरा (Parth Siddhpura) और सतेंद्र सोनी (Satendra Soni) नजर आने वाले हैं। वही इस बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’ की पेरिस में खत्म करने के बाद अब वरुण धवन और पूरी टीम के साथ पोलैंड घूम रही हैं। पोलैंड में घूम रही जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शेयर की तस्वीर :

बता दें, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपने दोस्तों के साथ घूमती नजर आ रही हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। वही अब पोलैंड में घूम रही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में जान्हवी के साथ , वरुण धवन (Varun Dhawan) , नताशा दलाल, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी नजर आ रहे हैं। साथ ही जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी तस्वीर में वाइट शार्ट मिडी और वाइट शूज पहने नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने लुक को कप्लीट करते हुए लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आपका #1 तीसरा पहिया।’

https://www.instagram.com/p/CfqwL–o0qa/?utm_source=ig_web_copy_link

 

इस फिल्म में आएंगी नजर :

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के काम की बात करे तो जहान्वी अपनी अलगी फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 7th अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सिद्धार्थ सेनगुप्ता की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह के साथ नजर आएंगी। फिल्म ‘गुड लक जेरी’ एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है। जो 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की रीमेक है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

 

आम के बाद अब भुट्टा खरिदने निकली पूनम पांडे, रेड शॉट ड्रेस में दिखा कातिलाना अंदाज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply