Neha Malik Hot Look: प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा मलिक का हॉट अवतार आया सामने, वायरल हुई ये तस्वीरें!

Neha Malik Hot Look: नेहा मलिक (Neha Malik) इन दिनों दुबई से छुट्टियां मना रही हैं. वहीं इस बीच नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Malik Hot Look: प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा मलिक का हॉट अवतार आया सामने, वायरल हुई ये तस्वीरें!
प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा मलिक का हॉट अवतार

Neha Malik Hot Look: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने फैशनेबल लुक से लाखों दिलों पर राज करती हैं. नेहा इन दिनों दुबई से छुट्टियां मना रही हैं और अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया का रुख कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फैंस भी हमेशा सोशल मीडिया पर नेहा की आने वाली तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं इन दिनों नेहा (Neha Malik) द्वारा शेयर किए जा रहे सभी पोस्ट चर्चा का विषय बने हुए हैं.

नेहा मलिक ने मचाया बवाल:

गौरतलब है कि दुबई में छुट्टियां मना रही नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में नेहा स्टाइलिश प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहने अपना जलवा बिखेर रही हैं. उनका खूबसूरत पेंडेंट, बड़े-बड़े ईयररिंग्स, ग्लॉसी मेकअप और नेचुरल हेयरस्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहा हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा मलिक (Neha Malik) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जीवन एक समुद्र तट है ..अपनी लहर खोजें’. नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. यह भी पढ़ें: Ajay Devgan: दुनिया में बस एक चीज से डरते हैं अजय देवगन, जानकर हंसते-हंसते पकड़ लेंगे अपना पेट!

Neha Malik Hot Lokk
नेहा मालिक हॉट लुक
Neha Malik Hot Lokk
नेहा मालिक हॉट लुक

Neha Malik Hot Lokk

फैंस ने लिखा:

नेहा मलिक (Neha Malik) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं. नेयहां तक कि नेहा के पोस्ट पर यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ फैन्स ने लिखा कि, ‘आप बहुत सेक्सी हो’, ‘सिंपल ड्रीम गर्ल काश मैं किसी दिन आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर पाते’, ‘हॉट’,’वाह’, ‘दिन-ब-दिन खूबसूरत होती जा रहीं है’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रह हैं. वहीं नेहा मलिक (Neha Malik) के काम की बात करें तो भोजपुरी सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ शानदार गाना ‘तेरे मेरे दरमियान’ में नजर आई थी. गाने ‘तेरे मेरे दरमियान’ को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. वैसे तो नेहा (Neha Malik) पंजाब की रहने वाली हैं, लेकिन उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बताया बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल, फिर से घर में मचेगा बवाल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply