Ajay Devgan: दुनिया में बस एक चीज से डरते हैं अजय देवगन, जानकर हंसते-हंसते पकड़ लेंगे अपना पेट!

Ajay Devgan: 'झलक दिखला जा 10' शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल ने अजय और तब्बू (Tabu) के आने पर एक गेम का आयोजन किया. इस गेम में कॉलेज के दिनों से दोस्त रहे अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू को एक दूसरे के बारे में बताना था.

  |     |     |     |   Updated 
Ajay Devgan: दुनिया में बस एक चीज से डरते हैं अजय देवगन, जानकर हंसते-हंसते पकड़ लेंगे अपना पेट!

Ajay Devgan and actress Tabu: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अजय देवगन और तब्बू (Tabu) अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में डांसिंग शो ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट पर पहुंचे. वहीं इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई सीक्रेट्स शेयर किए. साथ ही ‘झलक दिखला जा 10’ शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल ने अजय और तब्बू (Tabu) के आने पर एक गेम का आयोजन किया. इस गेम में कॉलेज के दिनों से दोस्त रहे अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू को एक दूसरे के बारे में बताना था.

इस चीज से डरते है अजय देवगन:

इस शो में आयोजित हुए गेम में अजय (Ajay Devgan) के बारे में तब्बू ने बताया कि वो दुनिया में किस चीज से डरते है. होस्ट मनीष पॉल ने एक्ट्रेस तब्बू से पूछा कि, ‘अजय देवगन को दुनिया में कौन सी चीज से सबसे जयादा डर लगता है?’ इसपर तब्बू ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘क्लोज्ड स्पेसेस’. वहीं, अजय देवगन ने ‘कॉकरोच’ बताया. अजय देवगन के ‘कॉकरोच’ वाले जवाब पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इसके अलावा मनीष ने अजय देवगन (Ajay Devgan) से पूछा कि तब्बू (Tabu) को अपने बॉयफ्रेंड में कौन सी क्वालिटी चाहिए? इसके जवाब में अजय देवगन ने लिखा, ‘गंजे लड़के’. इस जवाब को सुनते ही तब्बू हंसने लगती है. यह भी पढ़ें: Rajesh Kumar Death: अमिताभ बच्चन के इस करीबी का हुआ निधन, लंबी बीमारी से लड़ रहें थे जंग!

 Ajay Devgan and actress Tabu

‘दृश्यम 2’ होगी रिलीज:

आपको बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. ये जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ से धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. इस फिल्म अजय (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) के अलावा श्रिया सरन और अक्षय खन्ना भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बताया बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल, फिर से घर में मचेगा बवाल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply