Drishyam 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म, 7 साल बाद ‘दृश्यम 2’ में फिर दिखेगा अजय देवगन का शातिर प्लान!

‘दृश्यम 1’ (Drishyam 1) की सफलता के बाद अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है. वहीं दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का ट्रेलर लांच कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Drishyam 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म, 7 साल बाद ‘दृश्यम 2’ में फिर दिखेगा अजय देवगन का शातिर प्लान!

Drishyam 2 Trailer: अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रिया सरन (Shriya Saran) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का रिकॉल टीजर और पोस्टर सामने आने के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. ‘दृश्यम 1’ (Drishyam 1) की सफलता के बाद अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है. वहीं दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का ट्रेलर लांच कर दिया है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

सामने आया ट्रेलर :

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का ट्रेलर शेयर किया हैं. ट्रेलर शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा कि, ‘शब्दों पे नहीं, दृश्यों पे ध्यान दो. क्यूंकि शब्दों में, झूठ छुपने की जगह ढूंढ ही लेता है.#Drishyam2Trailer Out Now.. Case Reopens on 18th November, 2022.’ ट्रेलर की बात करें तो सस्पेंस से भरपूर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के ट्रेलर में अजय देवगन इस बार पुलिस के चंगुल में बुरी तरह से फंसे हुए नजर आ रहे हैं. सात साल बाद भी अजय देवगन यानी विजय सलगांवकर और उनकी फैमिली को पुलिस परेशान कर रही है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तब्बू (Tabbu) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) सात साल पहले हुए मर्डर की तहकीकात और अभिनेता अजय देवगन के परिवार से पूछताछ करते नजर आ रहे हैं. वहीं ट्रेलर के अंत में विजय सलगांवकर यानि अजय देवगन कन्फेशन करते नजर आते हैं.

ये किरदार आएंगे नजर :

‘दृश्यम’ का पहला भाग 2013 की मोहनलाल-स्टारर मलयालम हिट का हिंदी रीमेक है. जो साल 2015 में हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं बताया जा रहा है कि हिंदी में ‘दृश्यम 2’ मलयालम फिल्म के दूसरे सीक्वल का रीमेक है. वहीं हाल ही में ‘दृश्यम 1’ का एक रिकॉल टीजर शेयर किया था. टीजर को शेयर करते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? या हम आपको इसकी याद दिलाएं?’. रिकॉल टीजर में देखा गया कि विजय सलगांवकर यानी अजय देवगन अपना जुर्म कबूल करते नजर आ रहे हैं. ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं.

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास


इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को वायकॉम18 स्टूडियोज, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया. इस फिल्म को भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, और कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस और संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना द्वारा को-प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. वहीं अजय देवगन फिल्म ‘दृश्यम 2’ के अलावा जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ और ‘भोला’ में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गृह मंत्री अमित शाह तक जा पंहुचा बिग बॉस का विवाद, साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply