Drishyam 2: ट्रेलर लॉन्च से पहले अजय देवगन ने दिया फैंस को सरप्राइज, रिवील किया अक्षय खन्ना का लुक

फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का टीजर आने के बाद हर कोई इसके ट्रेलर का इंतेजार कर रहा हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. वही अब अजय देवगन ने ट्रेलर से पहले फैंस को सरप्राइज दिया हैं. उन्होंने फिल्म ‘दृश्यम 2’  (Drishyam 2) से अक्षय खन्ना का लुक रिवील किया हैं.

  |     |     |     |   Published 
Drishyam 2: ट्रेलर लॉन्च से पहले अजय देवगन ने दिया फैंस को सरप्राइज, रिवील किया अक्षय खन्ना का लुक

अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का टीजर आने के बाद हर कोई इसके ट्रेलर का इंतेजार कर रहा हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. वही अब अजय देवगन ने ट्रेलर से पहले फैंस को सरप्राइज दिया हैं. उन्होंने फिल्म ‘दृश्यम 2’  (Drishyam 2) से अक्षय खन्ना का लुक रिवील किया हैं.

Drishyam 2
Drishyam 2

अजय देवगन ने रिवील किया अक्षय खन्ना का लुक

दरअसल, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फिल्म ‘दृश्यम 2’  (Drishyam 2) का पोस्टर शेयर किया हैं. जिसमें तब्बू और अक्षय खन्ना का मिरर लुक रिफ्लेक्ट हो रहा हैं. अजय पुलिस स्टेशन के एक पूछताछ रूम में बैठे दिख रहे हैं. जबकि अक्षय और तब्बू गंभीरता के साथ अजय को बाहर से देख रहे हैं. रूम के बाहर लगी शीशे की दीवार पर दोनों के चेहरे दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

Drishyam 2
Drishyam 2

अजय देवगन ने लिखा पोस्ट

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2)  का पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “सच पेड़ के बीज की तरह होता है. जितना भी चाहे दफनालो, वो एक दिन बाहर आ ही जाता है. दृश्यम 2 का ट्रेलर कल आउट होगा. केस 18 नवंबर 2022 को रीओपन होगा.” फिल्म का ट्रेलर गोवा में लॉन्च होगा. इसके लिए मेकर्स एक बड़ा इवेंट भी आयोजित कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

Drishyam 2
Drishyam 2

दृश्यम 2’ में अजय देवगन और अक्षय खन्ना के अलावा

बता दें फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2)  में अजय  देवगन और अक्षय खन्ना के अलावा तब्बू, श्रिया सरण और इशिता दत्ता और रजत कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार ने किया है। संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और शिव चनाना ने इसके को-प्रोड्यूसर हैं। ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2)  को वायकॉम 18, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया है।

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply