Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बताया बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल, फिर से घर में मचेगा बवाल!

बिग बॉस में शुक्रवार का वार एपिसोड के दौरान अर्चना गौतम (Archana Gautam) को दमदार खिलाड़ी बताया गया और उनको उकसाने पर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) को फटकार लगाई. अब शो अर्चना (Archana Gautam) की वापसी के बाद अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने बताया बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल, फिर से घर में मचेगा बवाल!
अर्चना गौतम की बिग बॉस हाउस में हुई वापसी

Bigg Boss 16: बिग बॉस के पिछले एपिसोड काफी चौंकाने वाले लेकिन दिलचस्प थे. बीते एपिसोड में देखा गया कि शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है. ये लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती हैं कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं और शिव का गला दबा देती हैं. इसके बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) को शो से बाहर कर दिया जाता है. अब पिछले एपिसोड में सब की निगाहें सलमान खान और अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर तिकी थी. ऐसे में शुक्रवार का वार के बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) के चाहने वालों और फैंस का ख्याल रखते हुए शो में उनकी एंट्री करा दी गई है. यह भी पढ़ें: ‘हेराफेरी 3’ का हिस्सा नहीं होने पर निराश हुए अक्षय कुमार, अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा- ‘मुझे भी दुख होता…’

सलमान ने कराई एंट्री :

शो में वापसी करते हुए सलमान ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) को दमदार खिलाड़ी बताया और अर्चना को उकसाने पर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) को फटकार लगाई. अब शो अर्चना की वापसी के बाद अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं, अब कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि साजिद खान (Sajid Khan) अर्चना गौतम (Archana Gautam) के वापसी को लेकर भड़कते दिखाई देते हैं और घर वालों के चेहरों से हवाइयां उड़ी हैं. शेयर किए गए प्रोमो की बात करें तो इसमें साजिद खान प्रियंका चाहर से पूछते नजर आए कि ‘क्या अर्चना ने अभी तक जो कुछ भी बोला है वो सही है?’ इतने में अर्चना (Archana Gautam) की एंट्री होती है और वो कहती है कि, ‘तुम्हारी छाती पर मूंग डलने के लिए आई हूं’.

अर्चना हद करेगी पार :

इतना ही नहीं अर्चना बिग बॉस को अपना ससुराल बताती हैं और कहती हैं, ‘मैं मायके गई थी और अब ससुराल वापस आ गई हूं’. तभी प्रियंका (Priyanka Chahar) कहती हैं कि, ‘उन सबके चेहरे उतर गए हैं’, तो दूसरी ओर साजिद खान (Sajid Khan) बाकी घर वालों के साथ बात करते हुए कहते हैं कि ‘वो अब अपनी हद पार करेंगी’. इस पर निमृत कहती हैं कि ‘देखते हैं कि कहा तक जाएगी. यही तो मजा है’. अब देखना होगा अर्चना के आने से घर पर कितना और किस हद तक बवाल मचता है और बाकी कंटेस्टेंट का रिएक्शन कैसा होगा.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply