‘हेराफेरी 3’ का हिस्सा नहीं होने पर निराश हुए अक्षय कुमार, अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा- ‘मुझे भी दुख होता…’

Hera Pheri 3: फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) से अक्षय कुमार का कटा पत्ता. अब अक्षय ने बताया कि, आखिर वो क्यों 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) का हिस्सा नहीं हैं.

  |     |     |     |   Updated 
‘हेराफेरी 3’ का हिस्सा नहीं होने पर निराश हुए अक्षय कुमार, अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा- ‘मुझे भी दुख होता…’
'हेरा फेरी 3' का हिस्सा नहीं होंगे अक्षय कुमार

Hera Pheri 3: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बॉलीवुड जगत को तमाम हिट फिल्मों दी हैं. अक्षय ने ‘वेलकम’, ‘हे बेबी’ ,’एक्शन रिप्ले’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘भागम भाग’ और ‘हेरा फेरी’ जैसी कई कॉमेडी फिल्में दी हैं. बाकि फिल्मों की तरह अक्षय कुमार की ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं लंबे इंतजार के बाद अब इस फिल्म के तीसरे भाग (Hera Pheri 3) की वापसी जल्द होनी है. लेकिन इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर दर्शक थोड़ा नाराज हैं. यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

दरअसल, इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पत्ता काटकर कार्तिक आर्यन को जगह मिली है. इस खबर के सामने आने के बाद कार्तिक आर्यन को काफी ट्रोल किया गया, साथ ही लोगों ने सावल उठाए कि आखिर अक्षय क्यों ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में नहीं हैं. वहीं अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने चाहने वालो और फैंस को इस बात का जवाब दिया है.

अक्षय ने कही बड़ी बात :

आपको बता दें, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पहुंचे अक्षय (Akshay Kumar) ने फिल्म के बारे में अपनी राय रखी. फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर पूछे गए सवाल पर अक्षय ने बताया कि, ‘हेरा फेरी’ मेरी जिंदगी का हिस्सा रही है. मुझे भी बहुत दुख होता है कि इतने साल से फिल्म बनी नहीं. लेकिन जैसा कि मैंने कहा हमें अलग तरह से सोचना होगा. इस बार मैं फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं था, इसलिए मैंने पीछे हटने का फैसला किया. मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं ये नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन क्रिएटिविटी नहीं है वो वाली तो इसी वजह से मैं हट गया’. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

_Akshay Kumar not part of 'Hera Pheri 3'
‘हेराफेरी 3’ में नहीं होंगे अक्षय कुमार

अक्षय ने मांगी माफी:

सोशल मीडिया पर #नो राजू,नो हेरा फेरी ट्रेंट होने पर अक्षय (Akshay Kumar) ने कहा कि, ‘मैंने देखा लोग बोल रहे थे सोशल मीडिया पर कि नो राजू, नो हेरा फेरी. मुझे काफी बुरा लगा उनकी तरह, मेरे फैंस मुझे बहुत प्यार करते हैं. लेकिन मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं ‘फिर हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) नहीं कर रहा. प्लीज माफ कीजिए’. यह भी पढ़ें: Juhi Chawla Birthday: जब आमिर खान से भिड़ गई थी जूही चावला, 7 साल तक बातचीत कर दी थी खत्म

कार्तिक न किया रिप्लेस:

आपको बता दें, फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ (Hera Pheri) 9 जून 2006 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा सुनील शेट्टी, परेश रावल, नीरज वोरा, बिपाशा बसु, राजपाल यादव, रिमी सेन, जॉनी लीवर जैसे मुख्य कलाकार नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था. वहीं अब देखना होगा कि अक्षय (Akshay Kumar) की जगह पर आए कार्तिक आर्यन दर्शकों के दिलों पर कितना छाप छोड़ते हैं. इससे पहले अक्षय कुमार की पुरानी फिल्म ‘भूल भुलैया’ के नए सीक्वल ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन उसकी जगह ले ली थी.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply