Juhi Chawla Birthday: जब आमिर खान से भिड़ गई थी जूही चावला, 7 साल तक बातचीत कर दी थी खत्म

Aamir Khan and Juhi Chawla: इन दोनों सितारों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी.

  |     |     |     |   Updated 
Juhi Chawla Birthday: जब आमिर खान से भिड़ गई थी जूही चावला, 7 साल तक बातचीत कर दी थी खत्म

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपनी अदाओं से तो 90 के दशक में सभी को दीवाना किया हुआ था. साथ ही वो अपनी फिल्मों से भी लोगों का दिल जीत लिया करती थी. वहीं आज यानी 13 नवंबर को जूही अपना 55वां जन्मदिम मना रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री की चुलबुली एक्ट्रेस जूही को कई सितारों ने जन्मदिम की बधाइयां भी दी. वहीं आज उनके इस खास दिन पर आपको बताते हैं जूही और बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के झगड़े के बारे में. जो काफी सुर्खियों में रहा था. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

aamir khan
Juhi Chawla and Aamir Khan

आमिर खान के साथ हुआ था जूही का झगड़ा 

जूही चावला (Juhi Chawla) और आमिर खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. 90 के दशक में ये जोड़ी सुपरहिट थी. जूही के साथ आमिर खान को ही देखना पसंद करती थी ऑडियंस. दोनों ने साथ में कई फिल्में की जो हिट पर हिट हुई. दोनों एक दूसरे के साथ काम करने में काफी कंफर्टेबल तो थे ही साथ ही साथ अच्छे दोस्त भी बन गए थे. लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी. जूही चावला  (Juhi Chawla) से हुई अपनी लड़ाई को याद करते हुए आमिर खान ने एक इंटरव्यू में इस लड़ाई का पूरा किस्सा सुनाया था. उन्होंने बताया था कि “फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग के दौरान हमारी छोटी सी बहस हो गई थी. लड़ाई छोटी थी लेकिन मुझे लगता है, उस दौरान मैं थोड़ा घमंडी था. मैंने फैसला किया कि मैं जूही से कभी बात नहीं करूंगा. सेट्स पर भी मैं उससे दूरी बनाए रखता. मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों किया.” यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

आमिर
Aamir Khan and Juhi Chawla

क्यों हुई थी लड़ाई?

आमिर खान ने आगे बताया था कि जब भी वो आती थी उनके पास बैठती थी तो वहां से वो उठ जाया करते थे. उन्होंने बताया था कि, “मैं जूही से कम से कम 50 फीट दूर बैठता था. मैंने कभी भी उनके अभिवादन का जवाब नहीं दिया, ना ही कभी मैंने पहल की. सिर्फ शूटिंग के समय हमारा बात करना जरूरी था, तो मैं सिर्फ प्रोफेशनली जूही से बात करता था. हमने करीब छह-सात साल तक बात नहीं की. लेकिन जब 2002 में रीना दत्ता संग मेरे तलाक की खबर मिली तब उन्होंने मुझे फोन किया और मिलने के लिए कहा”.

Juhi Chawla and Aamir Khan ( जूही चावला और आमिर खान)

जूही थी आमिर और रीना के करीब 

आमिर ने आगे बताया कि जूही (Juhi Chawla) शुरू से ही मेरे और रीना के करीब रही थी, वह हमारे मतभेदों को सुलझाना चाहती थी. जूही को शायद पता था कि मैं उसका फोन शायद ना उठाऊं, लेकिन फिर भी उसने मुझे फोन किया था. इस बात ने मुझे छू लिया और मैं जानता था कि हमारी दोस्ती कभी टूटी नहीं थी. हम शायद बात नहीं करते थे लेकिन एक दूसरे का ख्याल फिर भी रखते थे. तो ऐसे दो दोस्तों के बीच फिर से सब कुछ ठीक हो गया था. इस पूरे किस्से की जानकारी खुद आमिर ने ही दी थी.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply