Throwback Video: जवानी में जूही चावला ने सलमान खान के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, अभी तक नहीं माफ कर पाए भाईजान

90 के दशक में कई हिट एक्ट्रेसेस सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन जूही चावला कभी भी फिल्मी पर्दे पर उनके अपोजिट नजर नहीं आईं. इसे लेकर एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया था.

  |     |     |     |   Updated 
Throwback Video: जवानी में जूही चावला ने सलमान खान के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, अभी तक नहीं माफ कर पाए भाईजान

90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली जूही चावला  (Juhi Chawla) ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था. शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक के साथ उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी है. एक समय हुआ करता था जब हर एक्टर जूही के साथ काम करने का सपना देखा करता था. हर किसी के मन में एक सवाल जरूर आता होगा कि आखिर जूही और सलमान (Salman Khan) ने कभी भी साथ फिल्मों में काम क्यों नहीं किया. तो चलिए आज हम आपको पूरी कहानी बताते हैं.  यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

जूही चावला और सलमान खान (Juhi Chawla and Salman Khan)

सलमान खान की जूही ने कर दी थी बेइज्जती 

एक समय हुआ करता था जब जूही चावला (Juhi Chawla) का करियर पीक पर था वहीं सलमान खान (Salman Khan) अभी इंडस्ट्री में स्ट्रगल ही कर रहे. इस दौरान जूही चावला को सलमान खान के साथ फिल्म करने का ऑफिर मिला था लेकिन जूही (Juhi Chawla) टॉप एक्ट्रेस थीं और वो छोटे एक्टर्स के साथ काम नहीं करना चाहती  थीं. ये ही वजह थी कि जूही ने उस फिल्म को करने से मना कर दिया था. दरअसल टीवी शो एंटरटेनमेंट की रात में जूही चावला ने अपने करियर के दिनों की बातें खुलकर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर वह सलमान के अपोजिट किसी फिल्म में क्यों नजर नहीं आई. जूही बताती हैं कि ‘उस वक्त वह इंडस्ट्री में नई थी और एक प्रोड्यूसर उन्हें और सलमान को साथ में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन मैंने फिल्म करने से मना कर दिया था. जिसके बाद से सलमान ने आज तक उनके साथ काम नहीं किया’. हालांकि बाद में जूही हंसते हुए कहती हैं कि यह कहानी सलमान ने बताई है जबकि मुझे यह सबकुछ याद ही नहीं है’. इस पर सलमान खान ने बिग बॉस के दौरान बताया था कि मौका तो मिला था साथ काम करने का लेकिन जूही ने मेरे बदले आमिर खान को लेने की बात की थी. वहीं सलमान ने ये भी कहा था कि कोई नहीं तुम्हारे साथ अब काम कर लेंगे लेकिन मां का रोल दूंगा. देखिए वीडियो.

सल्लू ने लिया था जूही से बदला 

कहा जाता है कि सलमान खान (Salman Khan) को जूही की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. इसमें उन्होंने अपनी बेइज्जती महसूस की. इसी बेइज्जती को सलमान कभी भुला नहीं पाए और ना ही कभी किसी फिल्म में जूही (Juhi Chawla) के साथ काम किया. फिर वो दौर भी आया जब धीरे-धीरे जूही चावला का स्टारडम कम हो गया. वो फिल्मों में साइड रोल या फिर मां के किरदारों में नजर आने लगीं, वहीं दूसरी ओर सलमान सपुरस्टार बन गए.  यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

https://www.youtube.com/shorts/Z97IZ06NcWY

सलमान ने दी थी जूही को फिल्म 

कुछ सालों के बाद जूही को सलमान ने अपने शो बिग बॉस में बुलाया था. उस दौरान जूही चावला ने बिग बॉस के घर में कहा था कि उन्होंने सभी एक्टरों के साथ काम किया है लेकिन सलमान के साथ नहीं और वो अब सलमान के साथ काम करना चाहती हैं. जूही की इस इच्छा पर सलमान ने उन्हें फिल्म में उनकी मां बनने का ऑफर दिया था. लेकिन जूही को ये रोल पसंद नहीं आया. जाहिर सी बात है इससे जूही को शॉक तो जरूर लगा होगा. क्योंकि उनकी उम्र अभी इतनी भी नहीं कि वो सलमान की मां का रोल करें. देखा जाए तो जूही से इस तरह सलमान ने कहीं ना कहीं अपनी बेइज्जती का बदला ले ही लिया.

https://www.youtube.com/shorts/m41VOS6CPA0

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply