सालो बाद सलमान खान और शाहरुख खान करेंगे एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर, बड़ी खबर आई सामने

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. वहीं सलमान खान भी अपनी अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' को  लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, दोनों ही फिल्मस का फैंस को बेसब्री से इंतेजार हैं. वहीं अब सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' में शाहरुख खान की एंड्री फैंस के लिए बड़ी ट्रीट हैं. इंडिया के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के हेड

  |     |     |     |   Published 
सालो बाद सलमान खान और शाहरुख खान करेंगे एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर, बड़ी खबर आई सामने

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. फैंस इन दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब रहते है. वहीं अब फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. खबरें हैं कि बॉलीवुड के करण-अर्जुन एक बार फिर साथ नजर आएंगे.

Salman Khan and Shah Rukh Khan
Salman Khan and Shah Rukh Khan

सलमान खान और शाहरुख खान  करेंगे साथ काम

दरअसल, शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं. वहीं सलमान खान भी अपनी अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को  लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, दोनों ही फिल्मस का फैंस को बेसब्री से इंतेजार हैं. वहीं अब सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में शाहरुख खान की एंड्री फैंस के लिए बड़ी ट्रीट हैं. इंडिया के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) स्पाई यूनिवर्स के अपने कॉन्सेप्ट के साथ सबसे बड़ी इंडियन फ्रेंचाइजी बना रहे हैं. ये कॉन्सेप्ट एक्शन की भरपूर डोज देगी. ‘पठान’, ‘टाइगर’ और ‘वॉर’ ये तीन फिल्में इस स्पाई यूनिवर्स के तीन जरूरी पार्ट है. ऐसे में ये बात कंफर्म हो चुकी है कि सलमान खान ‘टाइगर’ के रूप में ‘पठान’ में दिखाई देंगे वहीं पिंकविला कि रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान भी अब ‘टाइगर 3’ में एक माइंड बॉगलिंग स्किवेंस में नजर आएंगें. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

Salman Khan and Shah Rukh Khan
Salman Khan and Shah Rukh Khan
Salman Khan and Shah Rukh Khan
Salman Khan and Shah Rukh Khan

पठान की रिलीज के फौरन बाद शाहरुख खान शुरु करेगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार टॉप सॉर्स से जानकारी मिली है, “पठान की रिलीज के फौरन बाद शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगे. इस तरह ‘टाइगर’ फ्रैंचाइज़ी में उनकी मौजूदगी कंफर्म हो गई है! वहीं आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स में SRK, सलमान और ऋतिक की राहें स्पाई यूनिवर्स के ग्रैंड फिनाले के निर्माण तक लगातार टकराती रहेंगी. जहां सलमान खान पठान में नजर आएंगे तो वहीं अब शाहरुख भी टाइगर 3 में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply