Hera Pheri 3: ‘भूलभुलैया 2’ के बाद अब ‘हेरा फेरी 3’ से भी कार्तिक आर्यन ने किया अक्षय कुमार का पत्ता साफ

फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri 3) आज तक दर्शकों को याद हैं. फिल्म के ऑइकोनिक कैरेक्टर राजू, श्याम और बाबूराव लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. इस फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फैंस इस पॉपुलर कॉमेडी फिल्म के तीसरे पार्ट 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर खबरें है कि कार्तिक

  |     |     |     |   Updated 
Hera Pheri 3: ‘भूलभुलैया 2’ के बाद अब ‘हेरा फेरी 3’ से भी कार्तिक आर्यन ने किया अक्षय कुमार का पत्ता साफ
Kartik Aaryan replace Akshey kumar in Hera Pheri 3

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस को इस  फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं अब कार्तिक आर्यन को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक्टर पॉपुलर कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट (Hera Pheri 3)  में नजर आने वाले हैं.

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

हेरा फेरी 3 में हुई कार्तिक आर्यन की एंट्री

दरअसल, फिल्म ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri 3) आज तक दर्शकों को याद हैं. फिल्म के ऑइकोनिक कैरेक्टर राजू, श्याम और बाबूराव लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. इस फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फैंस इस पॉपुलर कॉमेडी फिल्म के तीसरे पार्ट ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर खबरें है कि कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पत्ता काट कर अपनी जगह बना ली है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) फिल्म ‘हेरा फेरी’  (Hera Pheri 3)  में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कैरेक्टर राजू का रोल निभाएंगे. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

Hera Pheri
Hera Pheri

एक्टर परेश रावल ने किया कंफर्म

बता दें, इस बात की जानकारी खुद फिल्म ‘हेरा फेरी’  में  ‘बाबू भैया’ के किरदार निभाने वाले एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने दी है. दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने परेश रावल को टैग करते हुए पूछा था कि ‘क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन ‘हेरा फेरी 3′ (Hera Pheri 3) करेंगे?’ इस पर रिएक्ट करते हुए परेश ने लिखा, ‘हां यह सच है.’ परेश रावल के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार के फैंस को बड़ा झटका लगा है. फिल्म ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri ) में ‘राजू’ का किरदार निभाकर अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, ऐसे में मेकर्स के इस फैसले से फैंस काफी नाराज हैं.  यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply