Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Bhojpuri Latest News: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हाल ही में लिट्टी चोखा खाने पहुंचे. मुंबई के गोरेगांव के एम जी रोड स्थित डेली डिनर रेस्टोरेंट में पहुंच जाते है और बड़े ही चाव से लिट्टी चोखा खाते है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है
खेसारी लाल यादव ने खाया लिट्टी चोखा

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का लिट्टी चोखा के साथ नाता काफी पुराना है. खेसारी लाल यादव जितना चाव से लिट्टी चोखा खाते है और खाने के शौकीन है उतना ही उनका लिट्टी चोखा से रिश्ता भी काफी पुराना है क्योंकि भोजपुरी सुपरस्टार बनने के पहले वे दिल्ली में लिट्टी चोखा बेचा करते थे. लेकिन अब मुंबई में रहने की वजह से और अपने काम में इतना व्यस्त होने की वजह से वे लिट्टी चोखा नहीं खा पाते लेकिन अब उनका लिट्टी चोखा खाने का सपना हर दिन पूरा हो सकता है क्योंकि उन्हें एक खास होटल मिल गया है जहा वे अपना मनचाहा लिट्टी चोखा का आनंद रोज ही ले सकते है. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

खेसारी लाल यादव ने खाया लिट्टी चोखा
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खेसारी ने खाया लिट्टी चोखा

जी हाँ खेसारी लाल यादव का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमे वे लिट्टी चोखा खाते नजर आ रहे है और इस वीडियो के जरिये उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है की जब भी उन्हें अब लिट्टी चोखा खाने के मन होता है वे गोरेगांव के एम जी रोड स्थित डेली डिनर रेस्टोरेंट में पहुंच जाते है और बड़े ही चाव से लिट्टी चोखा खाते है. खेसारी लाल यादव ने ये भी बताया की जब भी लिट्टी चोखा खाना होता है तो वे डेली डिनर रेस्टोरेंट आते है, क्योंकि यहां के शेफ को उन्होने ही लिट्टी चोखा बनाना सिखाया है और उन्हें  जब भी खाना होता है तो यही आता हूं. खेसारी लाल यादव ने डेली डिनर रेस्टोरेंट के मालिक सोनू पांडेय की भी जमकर तारीफ़ की और उन्हें इस होटल के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी दी. सोनू पांडेय सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के मैनेजर है और कई सालो से उनके साथ जुड़े हुए है. यह सब जानकारी खेसारी लाल यादव के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

Khesari Lal Yadav
खेसारी लाल यादव और सोनू पांडेय

खेसारी की आने वाली फिल्में 

देखा जाए तो खेसारी लगातार अपने गानों से तो लोगों को दीवाना करते ही हैं साथ ही साथ उनकी फिल्में भी जल्द आने वाली हैं जो तहलका मचा देंगी. खेसारी के लाखों-करोड़ों फैंस उनके भोजपुरी गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. . यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply