Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में मची भगदड़; टावर पर चढ़े फैंस; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का मंगलवार की रात बिहार के नवादा जिले के तिलैया गांव में छठ पूजा को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गाय था. ये कार्यक्रम खेसारी लाल यादव के पहुंचने के बाद रात को लगभग 12 बजे शुरु हुआ इस कार्यक्रम में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को देखने के लिए उनके फैंस भारी तादाद में मौजूद हुए.

  |     |     |     |   Published 
Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में मची भगदड़; टावर पर चढ़े फैंस; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है  वह इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली आवाज और दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते है. खेसारी लाल का गाना हो या कोई फिल्म रिलीज होने से पहले ही इटरनेट पर धमाल मचा देती है. खेसारी लाल  (Khesari Lal Yadav) की  सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. वो कहीं भी कोई प्रोग्राम करने जाते हैं तो उन्हें देखने के लिए भारी तादाद में लोग जमा हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ उनके हाल ही में हुए एक इवेंट में हुआ. जहां खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को देखने के लिए फैंस का इस कदर जमावड़ा लगा कि भीड़ भगदड़ में बदल गई.

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम

दरअसल, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का मंगलवार की रात बिहार के नवादा जिले के तिलैया गांव में छठ पूजा को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गाय था. ये कार्यक्रम खेसारी लाल यादव के पहुंचने के बाद रात को लगभग 12 बजे शुरु हुआ इस कार्यक्रम में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को देखने के लिए उनके फैंस भारी तादाद में मौजूद हुए. वहीं प्रोग्राम के शुरू होने के कुछ ही देर बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. इस मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन जब भीड़ शांत नहीं हुई तो फिर आखिर में पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

कार्यक्रम में मची भगदड़

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  के इस इवेंट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें देखा जा सकता है कि इस कार्यक्रम में कितने भारी तादाद में लोग पहुंच थे. साथ ही वीडियो में उन लोगों की भी झलक देखने को मिल रही है, जो टावर पर चढ़कर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को देखे रहे है और कार्यक्रम का मजा ले रहे थे. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

खेसारी लाल यादव वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर वीडियो भी रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. इसके अलावा एक्टर के पास ‘संघर्ष 2’ जैसी फिल्में भी हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply